सेक्रेड गेम्स 3 को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ये बड़ा खुलासा

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 5:31 PM IST
  • सेक्रेड गेम्स को बहुत ही पॉपुलर वेब सीरीज माना जाता है. इस सीरीज के पहले पार्ट को फैंस ने खूब पसंद किया था. दूसरा थोड़ा कमजोर साबित हुआ. अब हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तीसरे पार्ट को लेकर बात की है.
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का खुलासा

सेक्रेट गेम्स को नेटफिल्किस की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक माना जाता है. इस इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस वेब सीरीज को लेकर बड़ी जानकारी साझा की है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि तीसरे सीजन को लेकर अभी किसा प्रकार की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है. 

स्पॉटबॉय से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि विक्रम चंद्रा के उपन्यास में जो कुछ भी लिखा था, वो सब दिखाया जा चुका है. कुछ भी अब बचा नहीं है. नवाजुद्दीन का कहना है कि विदेशों में भी इस वेब सीरीज की काफी चर्चा हुई. देश में तो लोकप्रिय रही ही ये वेब सीरीज. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक वाक्य के बारे में बात करते हुए कहा कि विश्व स्तर पर इसे पहचान मिली.

बेगम अलीसिया जफर संग डायरेक्टर अली अब्बास जफर की रोमांटिक फोटो हुई वायरल

 नवाजुद्दीन ने ये भी कहा कि जब वो तनीषा चटर्जी की फिल्म की शूटिंग के लिए रोम गए थे, तो वहां भी लोग इस वेब सीरीज के बारे में पूछ रहे थे. इसी कारण से हम दूसरा सीजन लेकर आए. एक्टर ने ये भी स्वीकार किया कि पहले के अनुसार दूसरा सीजन काफी कमजोर रहा. दूसरे सीजन ने दर्शकों को निराश किया.

अन्य खबरें