हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, होगा धमाका

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th May 2021, 11:58 AM IST
  • एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आएंगे.
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आएंगे. उन्होंने फिल्म साइन कर लिया है, इस फिल्म में वह विलेन का किरदार निभाएंगे. फिल्म हिरोंपंती से टाइगर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद फिल्म का पार्ट 2 बनाया जा रहा है. इस फिल्म की घोषणा काफी पहले हो गई थी, लेकिन कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म को रोक दिया गया था. हालांकि फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने की बात की जा रही है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके हैं. ‘रमन राघव’ और सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था. जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी एख बार फिर हीरोपंती में विलेन के किरेदार में नजर आने वाले हैं.इस खबर को सुनने के बाद एक्टर के फैंस खासा उत्साहित हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, उनकी एक्टिंग को लोग बेहद पसंद करते हैं.

सुपर डांसर 4 के स्टेज पर शिल्पा शेट्टी ने दिलाई फिल्म धड़कन की याद, देखें वीडियो

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इस फिल्म के शेड्यूल को रद्द कर दिया गया था. कुछ दिनों फिल्म की शूटिंग की रणनीति भी बनाई गई थी. लेकिन कुछ ही दिनों बाद महाराष्ट्र सरकार ने पूरे राष्ट्र में शूटिंग को रद्द कर दिया था. इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करने जा रहे हैं. वो इससे पहले टाइगर की फिल्म बागी 2 और ‘बागी 3’ का भी निर्देशन भी कर चुके हैं.

 

अन्य खबरें