NCB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स मामले में काॅमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 21st Nov 2020, 8:49 PM IST
  • मशहूर काॅमेडियन भारती सिंह को शनिवार को लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने अरेस्ट कर लिया है. भारती सिंह के घर एनसीबी ने छापा मारा था. जिसमें एनसीबी ने गांजा बरामद किया.
मशहूर काॅमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने अरेस्ट किया.

मशहूर काॅमेडियन भारती सिंह को लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने अरेस्ट कर लिया है. आपको बता दें कि शनिवार को सुबह एनसीबी ने काॅमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा था. जिसमें एनसीबी ने गांजा बरामद किया था. जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष को हिरासत में ले लिया गया था.

एनसीबी ने शनिवार को अपने बयान में काॅमेडियन भारती सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि की. एनसीबी ने कहा कि भारती सिंह के घर और प्रोडक्शन हाउस पर जांच एजेंसी ने छापेमारी की थी. जिसमें 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था. एनसीबी ने बताया कि भारती सिंह और पति हर्ष दोनों ने गांजा लेने की बात स्वीकार ली है. भारती सिंह को अरेस्ट कर लिया गया है और हर्ष से पूछताछ जारी है.

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई के घर पर NCB ने मारा छापा

इससे पहले एनसीबी के अधिकारी ने कहा था कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेत्त्व में एक टीम ने भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला काॅम्पलेक्स के आवास पर तलाशी ली. जिसमें उनके घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि भारती सिंह का नाम ड्रग करोबारी से पूछताछ में सामने आया था.

शादी और मां बनने के बाद स्टेज पर लौटीं सपना चौधरी, दिल्ली में डांस धमाल के फोटो

आपको बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने 13 नवंबर को बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स मामले को लेकर 7 घंटे तक पूछताछ की. इससे पहले एनसीबी दीपिका पादुकोंण, श्रद्धा कपूर जैसे कई बड़े एक्टर-एक्टर्स से पूछताछ कर चुकी है.

अन्य खबरें