बॉलीवुड ड्रग्स केस: अनन्या पांडे के बांद्रा स्थित घर पर NCB की रेड

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 1:16 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पर एनसीबी ने रेड मारी है. एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वीवी सिंह की अगुवाई में छह सदस्यों की टीम सुबह अनन्या के घर पहुंची. NCB ने 4-5 घंटे तक रेड मारी और कुछ सामान जब्त किया गया है. साथ ही अनन्या को 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है.
अनन्या पांडे के घर पर NCB की रेड.

ड्रग्स केस में नरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा बॉलीवुड में बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बाद अब अनन्या पांडे के घर पर एनसीबी टीम ने रेड मारी. खबरों की माने तो एनसीबी ने चार से पांच घंटे तक अनन्या के बांद्रा स्थित घर पर रेड मारी और कुछ सामान जब्त भी किए हैं.

बताया जा रहा है कि आर्यन खान के चैट से अनन्या का नाम सामने आया, जिसके बाद एनसीबी अनन्या के घर पहुंची. छापेमारी के बाद अनन्या को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इसके अलावा एनसीबी की एक और  टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची हुई है और वहां भी तलाशी ली जा रही है.

Aryan Khan Drugs Case: पहली बार आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान Video

कोर्ट में एनसीबी ने आर्यन खान की जिस एक्ट्रेस से ड्रग्स चैट का दावा किया था वह अनन्या पांडे ही बताई जा रही हैं. हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि आर्यन ने चैट में जिस एक्ट्रेस से ड्रग्स को लेकर बातचीत की थी वो अनन्या ही है. लेकिन अब अनन्या के घर एनसीबी की रेड पड़ने के बाद इसे आर्यन खान के केस से जोड़कर देखा जा रहा है.

अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या ने करण जौहर की फिल्म ' स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद एक्ट्रेस 'पति पत्नी और वो' और खाली पीली जैसी फिल्मों में नजर आई.

आर्यन खान की जमानत अर्जी पर 26 अक्टूबर को सुनवाई, 5 दिन और जेल में बिताएंगे शाहरुख के बेटे

अन्य खबरें