दीपिका, श्रद्धा और सारा का फोन NCB ने किया जब्त, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 12:17 PM IST
  • ड्रग्स चैट मामले में जबसे दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का नाम सामने आया है, NCB काफी एक्टिव नजर आ रही है. दीपिका, श्रद्धा और सारा को समन कर शनिवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां तीनों ने ड्रग्स सेवन की बात को नकार दिया, अब एजेंसी ने इन एक्ट्रेस के फोन को जब्त कर लिया है.
सारा, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण फोटो साभार- हिंदुस्तान

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम जबसे ड्रग्स मामले में सामने आया है, तबसे एनसीबी और भी ज्याद एक्टिव नजर आ रही है. दीपिका, श्रद्धा और सारा के लिए शनिवार का दिन काफी मुश्किल नजर आया, इन तीनों एक्ट्रेस से एनसीबी ने शनिवार को ड्रग्स केस मामले में पूछताछ की. रिपोर्ट कि मानें तो दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, करिश्मा प्रकाश, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और जया शाह का फोन अब ब्यरो ने जब्त कर लिया है.

शनिवार को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का बयान दर्ज किया है. एनसीबी के एक अधिकारी का कहना है कि सारा और श्रद्धा से मुंबई स्त बलार्ड एस्टेट में पूछताछ की गई थी. तो वहीं दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने गेस्ट हाउस में पूछताछ की थी. दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी आमने-सामने बैठाकर एनसीबी ने पूछताछ की.

श्रद्धा और सारा का आरोप-ड्रग्स लेते थे सुशांत, अब दोस्त युवराज ने दिया रिएक्शन

एनसीबी के पूछताछ के दौरान दीपिका ने नकार दिया की वो ड्रग्स लेती हैं, और सिर्फ ये स्वीकार किया कि एक विशेष प्रकार का सिगरेट पीती हैं. जब एनसीबी ने चैट दिखाकर हैश और बड के बारे में पूछा तो उन्होंने बात को गोल-गोल घुमा दिया. तो वहीं श्रद्धा कपूर ने कहा कि वो सुशांत की पार्टी में गईं थी, लेकिन उन्होंने ड्रग्स नहीं लिया. श्रद्धा ने ये भी कहा कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे.

सारा अली खान ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया. सारा ने कबूल किया कि 2018 में उनके और सुशांत के रिश्ते की शुरूआत हुई थी. सारा ने ये भी कहा कि वो सुशांत के संग पार्टी में जाया करती थीं, सुशांत ड्रग्स लिया करते थे. सारा ने ये भी बताया कि वो सुशांत के संग सिगरेट पीती थीं.

रिया के वकील ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर CBI से नए मेडिकल बोर्ड की रखी मांग

 

 

अन्य खबरें