ड्रग्स मामले में NCB ने अर्जुन रामपाल को भेजा समन, 13 नवंबर को करेगी पूछताछ

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 5:50 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स का एंगल निकलकर सामने आया. उसके बाद बॉलीवुड के कई लोगों का नाम इस मामले में निकलकर बाहर आया तो एनसीबी इंडस्ट्री की कुंडली खंगालने लगी. अब एक्टर अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने समन किया है.
अर्जुन रामपाल को एनसीबी का समन

एनसीबी ने ड्रग्स केस मामले में अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को समन भेजा है. इतना ही नहीं बल्कि 13 नवंबर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए अर्जुन को बुलाया भी है. वहीं इस पूरे मामले में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से आज यानी गुरुवार को पूछताछ कर कर रही है. एनसीबी ने बुधवार को इससे पहले गैब्रिएला को पूछताछ के लिए बुलाया था. इस दौरान उनसे 6 घंटे तक एनसीबी के ऑफिसर्स ने पूछताछ की थी. 

एक रिपोर्ट कि मानें तो बांद्रा स्थित अर्जुन रामपाल के घर पर 9 नवंबर को छापेमारी की गई थी. उस दौरान वहां से कुछ प्रतिबंधित दवाएं बरामद की गईं थी. अब एनसीबी अधिकारी ये कह रहे हैं कि गैब्रिएला और अर्जुन को इस बारे में जवाब देना होगा कि आखिर ये दवाएं उनके पास कहां से आई थीं. साथ ही क्या उनके पास किसी तरह का कोई लीगल प्रिस्क्रिप्शन उपलब्ध है इन दवाओं की या नहीं. 

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने मैक्लोडगंज में फांसी लगाकर दी जान

इसके साथ ही एनसीबी ने उनके गैजेट्स और दस्तावेज भी जब्त कर लिए थे. इससे पहले गैब्रिएला के भाई को ड्रग केस में पुणे के लोनावला से एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था. एनसीबी का ये मानना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में संचालित एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का अगिसिलाओस हिस्सा है.

 

अन्य खबरें