NCB ने किया भारती सिंह ड्रग्स केस से जुड़े दो अधिकारियों को निलंबित, जानें कारण

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 05:39 PM IST
  • एनसीबी ने भारती सिंह ड्रग्स केस में सम्मिलित 2 अधिकारियों को निलंबित कर दिया है. जिसकी वजह बताया जा रहा है कि ये 2 अधिकारी जमानत की अर्जी को सुनवाई में कोर्ट में पेश न होना.
भारती सिंह ड्रग्स केस मामला

एनसीबी ने भारती सिंह ओर हर्ष लिंबाचिया को उनके घर पर 86.5 ग्राम गांजा मिलने पर 21 नवंबर को गिरफ्तार किया था. भारती सिंह के वकील अयाज खान ने कोर्ट में कहा कि एन सी बी ने 86.5 ग्राम गांजा मिला है उनके क्लाइंट के घर से जो कि मादक पदार्थ रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत इसे 'कम मात्रा' माना गया है. बाद में दोनो को 15-15 हजार रुपए के मुचलके पर एक मजेस्ट्रीटी अदालत ने जमानत दे दी थी.

एनसीबी ने भारती सिंह ओर पति हर्ष लिंबिचिया के ड्रग्स केस से जुड़े 2 अधकरियों को निलंबित कर दिया है. साथ ही दंपति को नोटिस भी भेजा है.एनसीबी ने एनडीपीसी अदालत से विशेष रूप से अनुरोध किया था भारती सिंह ओर उनके पति की जमानत को रद्द करने की. साथ में ये भी कहा कि निचले अदालत का आदेश रद्द कर दोनो को उनको न्यायिक हिरासत में भेजे. 

अभिनव शुक्ला बने बिग बॉस 14 के दूसरे फाइनलिस्ट, ऐसी है चर्चा

अब मंगलवार को भारती ओर पति हर्ष को एक नोटिस भेजा गया है. जिसकी सुनवाई अगले सप्ताह हो सकती है. ऐसी केस से जुड़े 2 अधिकारियों को निलंबित कर दिया है एनसीबी ने. एनसीबी ने 2 अधिकारियों को निलंबित करने का कारण बताया है कि दोनो अधिकारी कोर्ट में पेश नहीं हुए थे. जब भारती सिंह ओर पति हर्ष की जमानत कि सुनवाई हो रही थी. यही वजह से एनसीबी ने उन दोनो अधिकारियों को निलंबित कर दिया.

अन्य खबरें