नीलकमल सिंह-नीलम गिरी का दर्दभरा गाना 'मुंहवा फेरबू बलम से' देख छलक जाएंगे आंसू

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 10:02 AM IST
  • नीलकमल सिंह और नीलम गिरी का दर्द भरा गाना 'मुंहवा फेरबू बलम से' हाल ही में रिलीज हुआ है. ये गाना रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. दर्दभरे गाने के इस वीडियो में नीलम गिरी और नीलकमल की लव स्टोरी देख आपके भी आंखों से आसूं छलक जाएंगे.
मुंहवा फेरबू बलम से. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन गायिकी से धूम मचाने वाले सिंगर एक्टर नीलकमल सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम गिरी का गाना 'मुंहवा फेरबू बलम से' हाल ही में रिलीज हुआ है. ये गाना रिलीज होने के बाद से काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. ये बेहद इमोशनल सॉन्ग है जिसमें नीलम गिरी और नीलकमल के प्रेम कहानी को दिखाया गया है.

मुंहवा फेरबू बलम से गाना 26 अप्रैल को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया. गाने को नीलकमल सिंह ने गाया है और इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं राज गाजीपुरी ने इसे संगीत दिया है. गाने का निर्देशन रवि पंडित द्वारा किया गया है और कोरियोग्राफी राहुल यादव ने की है. गाने का प्रोडक्शन पंकज सोनी ने किया है. मुंहवा फेरबू बलम से गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अबतक 1,366,849 व्यूज (खबर बनाने तक) मिल चुके हैं.

को नीलम गिरी और नीलकमल पर फिल्माया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे इन प्रेमी जोड़े का प्यार परवान चढ़ता है औऱ दोनों एक दूसरे के साथ उम्र बिताने का फैसला कर लेते हैं. लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर होता है. नीलम की शादी किसी और के साथ हो जाती है. इस तरह नीलम और नीलकमल का प्यार अधूरा रह जाता है. इस अधूरे प्यार की दर्दभरी दास्तां गाने में झलक रही है.

भोजपुरी फिल्म ‘परदेस’ में खेसारी लाल करेंगे अंग्रेजी मैम और मधु शर्मा संग रोमांस

अन्य खबरें