नीना गुप्ता ने किया खुलासा आज तक कारण पता नहीं क्यों लास्ट मिनट में टूटी थी शादी

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 1:59 PM IST
  • नीना गप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' लॉन्च कर दी गई है. बुक लॉन्चिंग के दौरान नीना ने कई बातें कीं. उन्होंने बताया कि एक बार मेरी शादी होते-होते रह गई. मैं शादी की शॉपिंग में बिजी थी तो मेरी शादी टूट गई थी. मुझे आज तक इसका कारण नहीं पता कि मेरी शादी टूटी क्यों थी?'
नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' हुई लॉन्च

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' लॉन्च की है. बता दें कि नीना ये किताब लगभग 20 सालों से लिख थी. इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी की कई कहानियों को साझा किया है. किताब के लॉन्च के दौरान नीना ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि लास्ट मिनट में उनकी शादी कैंसिल हो गई थी, जिसका कारण उन्हें आजतक नहीं पता.

नीना ने बताया कि मैंने अपनी जिंदगी में काफी टाइम अकेले ही बिताया है. जब मैं इस किताब को लिख रही थी तब मुझे अहसास हुआ कि मैंने जिंदगी के कीमती समय को बिना बॉयफ्रेंड या पति के ही काट दिया. हालांकि छोटे मोटे अफेयर हुए लेकिन कुछ टिका नहीं और मैं अकेली रह गई. नीना ने आगे कहा- विवियन रिचर्ड्स के साथ मेरा लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप था. वह बहुत दूर थे और उनकी अपनी दुनिया थी . हम बहुत कम ही मिल पाते थे.

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' जुलाई में इस तारीख को होगी रिलीज, पोस्ट किया शेयर

शादी को लेकर नीना ने कहा- एक बार मेरी शादी लास्ट टाइम में ही टूट गई. मैं शादी की शॉपिग में व्यस्त थी तो मेरी शादी टूट गई. एन मैके पर इस शादी के टूटने का कारण मुझे आजतक नहीं पता कि मेरी शादी टूटी क्यों थी. लेकिन मैंं क्या कर सकती थी आगे बढ़ गई. अगर उस इंसान से मेरी शादी होती तो मुझे वाकई खुशी होती. मैं उसके परिवार के साथ रहती थी. उनके माता-पिता की इज्जत करती थी. वो शख्स अब इस किताब को पढ़ेगा.

बता दें कि नीना का वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अफेयर था. दोनों लिव इन में रहे थे . नीना विवियन रिचर्ड्स के बच्चे की मां बन गई और उन्होंने बेटी मसाबा को जन्म दिया. विवियन और नीना ने कभी शादी नहीं की. नीना ने 50 साल की उम्र में चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मिश्रा से शादी की है.

एक्टिंग नहीं बल्कि इस काम में भी माहिर हैं कियारा आडवानी, देखिए उनका नया हुनर

 

 

अन्य खबरें