फिल्म इंडस्ट्री में शबाना आजमी, स्मिता पाटिल को मिले लीड रोल, नहीं मिला मौका

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Jun 2021, 6:32 PM IST
  • एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी लेकर काफी सुर्खियो में है. एक्ट्रेस ने बताया कि आर्ट हाउस सिनेमा में केवल शबाना आजमी, स्मिता पाटिल और दीप्ति नवल को ही चुना था. श्याम बेनेगल और गोविंद निहालानी मुझे जानते थे लेकिन उन्होंने मुझे कभी कमर्शियल एक्ट्रेस के तौर पर नहीं देखा .
फिल्म इंडस्ट्री में शबाना आजमी, स्मिता पाटिल को मिले लीड रोल, गोविंद निहालानी ने कभी नहीं दिया लीड रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' के लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपनी किताब में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में लिखा है. नीना ने अपनी किताब में बॉलीवुड कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे किए है. उन्होंने बताया है कि आर्ट सिनेमा में केवल शबाना आजमी, स्मिता पाटिल और दीप्ति नवल को ही चुना जाता था.

आउटलुक से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि गोविंद निहालानी और श्याम बेनेगल जैसे डायरेक्टर मुझे जानते थे वह मेरे दोस्त भी थे लेकिन इसके बाद भी उन्होंने मुझे कभी भी लीड एक्ट्रेस का रोल कभी ऑफर नहीं किया था. उन्होंने मुझे कभी कमर्शियल एक्ट्रेस के तौर पर देखा नही. उस समय मुझे लोगों से बात करना नहीं आता था. मैं काफी शर्मीली स्वभाव की थी.

मुझे बॉलीवुड में बिजनेस रुल्स के बारे में कुछ नहीं पता था जिसकी वजहे से लोगों ने मेरा बहुत पागल बनाया था. मुझे लगता था हर कोई मेरा दोस्त है लेकिन मैं गलत थी. आपका कोई दोस्त नहीं होता है, सब अपना काम करते है और सबको अपना काम करना होता है. मैं सोचती थी मैंने किसी को कुछ कह दिया तो मैं उन लोगों को खो दिया वो मुझे बात करना बंद ना करे दें.

नीना गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय में नजर आएंगी. फिल्म में वह अमिताभ बच्चन की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस डायल 100 में भी नजर आएंगी.

उर्वशी रौतेला ने पहनी इंतनी मंहगी पटोला साड़ी , कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

अन्य खबरें