अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में नजर आएंगी नीना गुप्ता, सपना हुआ पूरा

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Jun 2021, 1:18 PM IST
  • एक्ट्रेस नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी. 40 साल बाद उन्हें फिल्म गुड बाय में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के मौका मिला है.
40 साल बाद नीना गुप्ता को अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मिला मौका

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी किताब के लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने किताब में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्रिक किया है. वहीं एक्ट्रेस इन दिनों काफी खुश हैं, क्योंकि वह पहली बास सिल्वर स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. 40 के अपने एक्टिंग करियर में एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुईं नजर आएंगी. नीना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्म गुडबाय में मुझे अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला है. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका तो मिला है.

नीना ने इंटरव्यू में बताया है कि वह हर साल दिवाली की पार्टी में बच्चन हाउस जाती हैं. बच्चन परिवार के साथ उनकी काफी अच्छी दोस्ती है, लेकिन जब एक्टिंग की बात आती है तो वह घबरा जाती है. शुरुआत में सेट पर वह काफी नर्वस रहती थी. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि मुझे अमिताभ जी के सामने एक्टिंग करने से थोड़ा डर लग रहा था, लेकिन टाइम के साथ और सेट पर बाते कर सब नॉर्मल हो गया.

नीना गुप्ता ने फिल्म गुड की शूटिंग शुरु कर दी हैं. फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी. फिल्म गुड बाय में टॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी.

जेठालाल की दयाबेन बनेंगी दिव्‍यांका त्रिपाठी ? एक्ट्रेस ने बताया सच

 

अन्य खबरें