शादी को लेकर नीरज चोपड़ा का खुलासा, गोल्डन बॉय ने बताया कैसी लड़की है पसंद

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 27th Sep 2021, 5:48 PM IST
  • ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने के बाद से नीरजो चोपड़ा खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. आलम ये है कि लड़कियां इन दिनों नीरज चोपड़ा को शादी के लिए प्रपोजल तक भेज रही हैं. 
शादी को लेकर नीरज चोपड़ा का खुलासा

नीरज चोपड़ा ने जबसे टोक्यो ओलंपिक के दौरान गोल्ड मेडल अपने नाम किया है, तबसे सोशल मीडिया पर कोई उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में सर्च कर रहा है. तो कोई ये जानना चाहता है कि आखिर गोल्डन बॉय की शादी को लेकर क्या प्लानिंग है. इतना ही नहीं बल्कि नीरज चोपड़ा ने अभी तक जितने भी इंटरव्यू दिए हैं, सबमें उनकी शादी के बारे में पूछा गया है. हालांकि देर से ही लेकिन नीरज ने इस सवाल का जवाब दे ही दिया है. जल्द ही आप नीरज चोपड़ा को डांस प्लस 6 के सेट पर देखेंगे.

सोशल मीडिया पर इस शो का एक प्रोमो वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शो के होस्ट राघव जुयाल ने फीमेल फैंस की तरफ से नीरज चोपड़ा से सवाल किया कि उनके साथ लड़कियां अपनी कुंडली कैसे मैच करें. इस सवाल को सुनने के बाद नीरज चोपड़ा शर्माते हुए नजर आए और हंसी में बात को टालते हुए कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं. वैसे सवालों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ सारी लड़कियों की तरफ से शो के जज पुनीत पाठक ने नीरज से एक सवाल पूछा. 

सिंगर योहानी बनी नई इटरनेट सेंसेशन, माणिके मगे हिते से बनाई देशभर में अपनी पहचान

पुनीत ने नीरज से पूछा कि आपको किस तरह की लड़की पसंद है. इस सवाल को सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग मुस्कुराते हुए गोल्डन बॉय के जवाब का इंतजार करने लगे. तो वहीं राघव ने मजाक में कहा 'जेवलिन जैसी'. इस पर नीरज बोले अभी तो कुछ भी नहीं है ऐसा, लेकिन वो एक खिलाड़ी हैं, इसलिए वो चाहते हैं कि लड़की भी खिलाड़ी हो. उसका फोकस अपने काम पर रहे, एक-दूसरे की रिस्पेक्ट करे. बड़ों का सम्मान करे.

 

अन्य खबरें