नीति मोहन और निहार पांड्या बने पैरेंट्स, बेटे के जन्म से घर में गूंजी किलकारी

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 12:18 AM IST
  • सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पांड्या अब पैरेंट्स बन चुके हैं. नीति ने बेटे को जन्म दिया है. निहार ने सोशल मीडिया पर बेटे होने की जानाकरी दी है. साथ ही उन्होंने बताया कि नीति और बच्चा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं.
नीति मोहन ने दिया बेटे को जन्म, फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पांड्या ने हाल ही में पैरेंट्स बनने की जानकारी दी थी.अब दोनों माता-पिता बन चुके हैं. नीति और निहार ने अपने पहले बच्चे बेबी बॉय का वेलकम किया. निहार ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि नीति ने बेटे को जन्म दिया है.

निहार ने सोशल मीडिया पर नीति के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए पोस्टट मेंं लिखा- मेरी खूबसूरत पत्नी ने मुझे अपने बेटे को वो सबकुछ सिखाने का मौका दिया जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया. नीति हर दिन मेरे जीवन में खूब प्यार फैलाती है.सबसे जरूरी बात ये है कि नीति और हमारा बेबी दोनों स्वस्थ हैं. 

देवोलीना भट्टाचार्जी बनीं बंगाली बाला, इस गाने पर शेयर किया वीडियो

उन्होंने आगे लिखा- आग मुंबई में बादल और बारिश के दिन हमारा बेटा सूरज की रोशनी तरह आया. मैं और नीति हाथ जोड़कर भगवान और डॉक्टर, परिवार, दोस्त और सभी चाहने वालों का देखभाल करने, प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद करना चाहते हैं. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर नीति और निहार को न्यू बॉर्न बेबी बॉय के लिए खूब बधाईंया मिल रही हैं.

बता दें कि नीति ने अपनी शादी की 2nd एनिवर्सरी 15 फरवरी 2021 को सोशल मीडिया पर ये गुड न्यू दी थी. नीति ने इंस्टाग्राम पर निहार के साथ कुछ फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी नीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और इस दौरान उन्होंने फोटो और एक्सरसाइज वीडियो शेयर की.

माधुरी दीक्षित ने लंहगे में शेयर की फोटो, खूबसूरती देख दिल हार बैठे फैंस

 

 

अन्य खबरें