नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत लॉकडाउन के दौरान पहली बार ऐसे मिले थे

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 08:27 PM IST
  • सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह रविवार के एपिसोड में कपिल शर्मा के शो में साथ में साथ में पहुंचे. जहा पर दोनो ने अपनी लव स्टोरी को लेकर कुछ बातें बताई.
रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहन प्रीत सिंह दोनो अपनी शादी के बाद से अब तक किसी ना किसी वजह से चर्चे में बने ही रह रहे है. हाल ही में दोनो को शादी का एक महीना पूरा हुआ है. जिसे दोनो ने काफी अच्छे तरीके से सेलिब्रेट किया था. अभी हाल ही में रविवार के एपिसोड में नेहा कक्कड़ अपने पति रोहन प्रीत सिंह के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे एक साथ. जहा दोनो ने अपनी लव स्टोरी को लेकर कई सारे खुलासे किए.

 दोनो ने लव स्टोरी के साथ ही अपनी पर्सनल राज भी खोले. नेहा कक्कड़ से रोहन प्रीत से पहली मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर कहा कि नेहा रोहन प्रीत से पहली बार लॉकडॉउन के दौरान अगस्त में ही मिली थी. नेहा के गाने ' नेहू दी व्याह ' के सेट पर ही मिली थी पहली बार. शूटिंग खत्म होने के बाद रोहन प्रीत सिंह ने नेहा से उनकी स्नैपचैट आईडी मांगी थी.

राजनीति में एंट्री को राखी सावंत ने बताया गलती, कही ये बड़ी बात

नेहा ने बताया कि इसके बाद ही दोनो में बातचीत शुरू हुई थी. इसके बाद कपिल शर्मा ने रोहन प्रीत से पूछा को अगर नेहा अपनी स्नैपचैट आईडी नहीं देती तो रोहन प्रीत क्या करते? इस पर रोहन प्रीत कहते है कि व्हाट्सएप था. उस पर बात करते. जिसके बाद कपिल शर्मा कहते है कि बंदा पहले से ही सब तैयार कर रखा था. ये सुन कर सब हसने लग जाते है. नेहा ये भी बताती है कि नेहा की दी ओर जीजू को रोहन पहले से ही काफी पसंद आए थे.

अन्य खबरें