सामने आया नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी कार्ड, इस दिन लेंगे सात फेरे !

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 06:05 PM IST
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की खबरों इनदिनों खूब सुर्खियों में हैं. खबर है कि दोनों इसी महीने के अंत तक शादी के बंधने में बंधने वाले हैं. लेकिन अब नेहा और रोहनप्रीत के शादी के कार्ड की एक फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
नेहा-रोहनप्रीत का वेडिंग कार्ड. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी तो पहले से ही चर्चा में थी हीं. वहीं अब दोनों की शादी का कार्ड इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. कार्ड में शादी की तारीख भी दी हुई है. वायरल कार्ड के अनुसार नेहा और रोहनप्रीत आने वाले 26 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ये कार्ड neheartpreeti नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है.

नेहा और रोहनप्रीत के इस वायरल वेडिंग कार्ड में शादी की पूरी डिटेल्स भी दी गई है.जिसमें रिसेप्शन का वेन्यू पंजाब में बताया गया है. साथ ही कार्ड में नेहा और पैरेंट्स का नाम भी लिखा हुआ है. हालांकि अबतक नेहा या रोहनप्रीत की तरफ इस कार्ड को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन फैंस दोनों की शादी की खबर से काफी खुश हैं.

सोना मोहपात्रा से यूजर ने फेमिनिज्म को लेकर पूछा सवाल, सिंगर ने दिया ये जवाब

बता दें कि जबसे नेहा ने सोशल मीडिया पर सिंगर रोहनप्रीत संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है, तब से ही दोनों की शादी की खबरें भी सुनने को आ रही है. इसके बाद से ही नेहा रोहनप्रीत के साथ कई फोटोज भी शेयर कर रही है. वहीं हाल ही में उन्होंने नेहू द व्याह गाने की भी अनाउंसमेंट की, जो 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

पिछले दिनों नेहा और रोहनप्रीत द्वारा किए गए पोस्ट उनकी शादी की ओर इशारा कर रहे हैं. लेकिन फिलहाल यह कंफर्म नहीं है कि नेहा और रोहनप्रीत सच में शादी कर रहे हैं या फिर यह सिर्फ अपकमिंग सॉन्ग के लिए प्रमोशनल स्टंट है.

गुरु रंधावा और नोरा फतेही के नए गाने 'नाच मेरी रानी' का टीजर रिलीज

अन्य खबरें