नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी पर आदित्य नारायण को शक, दिया ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 7:53 PM IST
  • सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. हाल ही में नेहा कक्कड़ की रोका सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है. हालांकि नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी पर सिंगर आदित्य नारायण ने शंका जताई है.
आदित्य नाराय़ण फोटो साभार-हिंदुस्तान

सिंगर आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी पर अपनी शंका व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति किसी से एक महीने में मिले और शादी करने का प्लान बना ले. ये बात कैसे संभव हो सकती है. ऐसा कहा जा रहा है कि रोहनप्रीत सिंह संग नेहा कक्कड़ दिल्ली में 24 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं. इसी बीच नेहा की शादी को लेकर अजीब बयान सामने आया है.

 आदित्य के ऐसे बयान के बाद अब तो ऐसा लग रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबर गलत है. ऐसा सिर्फ पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं ये लोग. नेहा के डिसीजन पर सवाल उठाते हुए आदित्य ने कहा कि कैसो वो किसी से एक महीने में मलकर शादी कर लेगी, इस बात पर मुझे बिलकुल यकीन नहीं हो रहा है. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए आदित्य नारायण ने कहा कि सच में ऐसा हो रहा है कि नेहा शादी करने वाली है. 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने रोका में किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

मुझे तो कोई न्योता नहीं मिला शादी का. ये बेहद अजीब लग रहा है कि एक लड़के से कुछ समय पहले ही मिलींस वो भी एक वीडियो शूट के लिए कुछ हफ्तों पहले. बच्ची नहीं है वो कोई जो इस तरह से इतना बड़ा निर्णय ले लेंगी. शादी को लेकर नेहा और उनके मंगेतर की तरफ से किसी प्रकार का कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. आदित्य ने आगे कहा कि मैं उम्मीद कर रहा हूं कि ये सच हो. आखिर कोई क्यों ऐसे वीडियो शेयर कर शादी की अफवाह को बढ़ावा देगा.

 

अन्य खबरें