Viral Video: सड़क पर नेहा कक्कड़ ने बांटे पैसे, भिखारियों ने किया ये हाल

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 12th Dec 2021, 1:06 PM IST
  • नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह  गरीबों को 500-500 के नोट बांटती नजर आ रही है. लेकिन भिखारियों की भारी भीड़ जमा हो जाती है और नेहा का ही हाल बुरा हो जाता है. आगे क्या हुआ देखिए इस Viral वीडियो में
500 के नोट बांट रही थीं नेहा कक्कड़, भिखारियों ने कर दिया बुरा हाल

सिंगिंग की दुनिया में अपनी पहचान बना चुकीं नेहा कक्कड़ इनदिनों सिगिंग रिएलिटी शो को जज कर रही है. नेहा बॉलीवुड की टॉप सिंगर हैं. लेकिन ये नाम ये शोहरत उन्हें एक दिन में हासिल नहीं हुई बल्कि अपनी मेहनत और हुनर से उन्होंने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है. नेहा हमेशा ही जरूरत मंदों की मदद करती है. शो के दौरान भी नेहा ने कई लोगों को मदद की है. किसी भी गरीबी और आर्थिक स्थिति के बारे में सुनकर नेहा की आंखे भर आती है. हाल ही में कुछ ऐसा ही वाकया देखने को मिला. लेकिन इस बार नेहा मदद करने के दौरान खुद ही भीड़ का शिकार हो गईं.

दरअसल कुछ दिनों पहले नेहा डिनर आउटिंग के लिए बांद्रा के एक रेस्टोरेंट पहुंची थी. लेकिन रेस्ट्रां से बाहर निकलते ही उन्हें सड़क पर कुछ गरीब बच्चों और महिलाओं ने घेर लिया. किसी तरह वह गाड़ी में बैठीं. लेकिन नेहा का दिल नहीं माना उन्होंने तुरंत अपने पर्स से 500 की गड्डियां निकाली और गरीबों में 500 के नोट बांटने लगी. इस दौरान भिखारियों की भारी भीड़ जमा हो गई. भीड़ से नेहा परेशान हो गई. किसी तरह गार्ड की मदद से कार का शीशा बंद हुआ और ड्राइवर ने गाड़ी भगाई.

अंकिता ने लगाई विक्की के नाम की मेहंदी, शादी से पहले देखें प्री-वेडिंग Photo-Video

नेहा का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में नेहा की आंखों में आंसू भी नजर आ रहे हैं. क्योंकि नेहा परेशान होकर रोने लगी थी. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें इसके लिए खूब ट्रोल भी किया. वीडियो पर नाराजगी जताते हुए कुछ यूजर्स का कहना है कि पहले ही बच्चों को समझाकर वहां से क्यों नहीं हटाया गया. तो कुछ ने जानबूझ कर ऐसा वीडियो बनाने का आरोप लगाया. तो कुछ का कहना है कि ये बच्चे भिखारी नहीं बल्कि चोर हैं.

Birth Anniversary: कुछ ऐसा मना था सिद्धार्थ का आखिरी जन्मदिन, आज सभी को खूब याद आ रहे Sid

अन्य खबरें