नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा का रोमांटिक गाना 'और प्यार करना है' रिलीज, देखें

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Mar 2021, 12:46 PM IST
  • नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा का रोमांटिक गाना 'और प्यार करना है' रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 
नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा

नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा का रोमांटिक गाना और प्यार करना है रिलीज हो गया है. इस गाने में नेहा और गुरु रंधावा की लव स्टोरी देखने को मिल रही है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ये गाना टी-सीरिज पर रीलिज किया गया है. पहली बार नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा एक साथ नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं. गाने में दिखाया गया है कि कैसे दोनों की प्यारी लव स्टोरी में अचानक दिक्कतें आ जाती हैं और दोनो अलग हो जाते हैं. फैंस को नेहा और गुरु की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. दोनो साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. नेहा का ये अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. नेहा कक्कड़ भी सुंदर लग रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया जबरदस्त डांस वीडियो, देखेकर आप भी हो जाएंगे फैन

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैन्स भी नेहा के वीडियो को खूब पसंद करते हैं. नेहा कक्कड़ की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. केवल इंस्टाग्राम पर नेहा की 52 मिलियन से ज्यादा फॉलोर्अस हैं. नेहा के गाने हर फिल्मों में सुनने को मिलते हैं.

अन्य खबरें