रोहनप्रीत संग शादी के बंधन में बंधीं नेहा कक्कड़, गुरूद्वारे में लिए सात फेरे

Smart News Team, Last updated: 24/10/2020 04:26 PM IST
  • नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं.  गुरूद्वारे में नेहा और रोहनप्रीत की सिक्ख रीति रिवाज से शादी हुई. जिसका वीडियो सामने आया है. सात फेरों के वक्त नेहा ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है.
नेहा हुईं रोहन की

नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. गुरूद्वारे में नेहा और रोहनप्रीत की सिक्ख रीति रिवाज से शादी हुई. जिसका वीडियो सामने आया है. सात फेरों के वक्त नेहा ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है.वहीं रोहनप्रीत क्रीम कलर की शेरवानी में कमाल के लग रहे हैं. शादी के नेहा-रोहन के करीबी फ्रेंड्स और रिश्तेदार मौजूद थे. नेहा और रोहन जल्द ही वेडिंग रिसेप्शन भी देंगे. इनका एक रिसेप्शन दिल्ली में और एक मुंबई में होगा.

पिछले कुछ दिनों से नेहा और रोहनप्रीत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे. शुक्रवार की सुबह नेहा की हल्दी सेरेमनी और देर रात संगीत सेरेमनी हुई. सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत के संगीत सेरेमनी की वीडियोज भी खूब वायरल हुए. नेहा और रोहनप्रीत ने संगीत के रस्म में खूब डांस किया.उससे पहले नेहा ने अपने हाथों में सजी मेंहदी की तस्वीरें भी शेयर की थी. रिंग फिंगर पर उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत का नाम लिखवाया था.

रामलीला में अंग्रेजी डॉयलॉग्स बोलने पर मनोज तिवारी हुए ट्रोल, बन रहे मीम्स

 

दोनों की लव स्टोरी जानने के लिए फैन्स बहुत ही उत्सुक हैं क्योंकि नेहा की शादी की खबर अचानक से सामने आई. इसलिए दोनों की लव स्टोरी में हर किसी की दिलचस्पी है.दोनों की मुलाकात डायमंड दा छल्ला गाने के सेट पर हुई थी. आए दिन इनकी मुलाकाते हुई और फिर ये खबर आने की नेहा कक्कड़ को कोई मिल गया है. नेहा और रोहन के अफेयर की चर्चा बढ़ने लगी तो इस कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई.

 

अन्य खबरें