नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 के शो में नहीं आएंगी नजर, ये होंगे जज

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 08:01 PM IST
  • टीवी शो इंडियन आइडल 12 के शो में जज के तौर पर नजर आ रही नेहा कक्कड़ पिछले एपिसोड ने नजर नहीं आ रही है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो उन्होंने किसी के प्रोजेक्ट के कारण इश शो ब्रेक लिया है.
नेहा कक्कड़

टीवी शो इंडियन आइडल 12 के शो में जज के तौर पर नजर आ रही नेहा कक्कड़ पिछले एपिसोड ने नजर नहीं आ रही है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो उन्होंने किसी के प्रोजेक्ट के कारण इश शो ब्रेक लिया है. अब ये खबर आ रही है कि तीनों जज शो में नजर नहीं आएंगे. दरअसल, दरअसल, महाराष्ट्र में लाकडाउन के कारण पूरी टीम मुंबई से दमन शिफ्ट हो चुकी है. इसके वजह से तीनों जज शो को ज्वॉइन नहीं कर पाएंगे.

पिछले सीजन के जज रह चुके जज सिंगर अनु मलिक और मनोज मंतशिर और शो में जज के तौर पर नजर आएंगे.अब इस शो की शूटिंग दमन में होगी. शूटिंग के समय काफी एहतियात बरता गया है. सुनने में आया है कि शूटिंग बायो बबल में की जाएगी. जब तक मुंबई में हालात सामान्य नहीं हो जाते, तब तक शो की शूटिंग दमन में ही होगी.

सनी लियोनी का बोल्ड अंदाज दर्शकों को आ रहा खूब पसंद, देखें लेटेस्ट फोटो

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, अब इंडियन आइडल, वहीं से लोगों का मनोरंजन करेगा. लोगों को अपने फेवरेट जजों का थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. बता दें कि शो के होस्ट आदित्य नारायण को कोरोना हो गया था, जिसके बाद जय भानुशाली शो को होस्ट कर रहे थे.

अन्य खबरें