नेहा पेंडसे ने भाबीजी घर पर हैं की अनिता भाभी को रिप्लेस करने पर दिया ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 12:25 PM IST
  • एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने एंड टीवी के शो 'भाभी जी घर पर है' में सौम्या टंडन को रिप्लेस किया है. अब नेहा पेंडसे शो में 'अनिता भाभी' का किरदार निभाती दिखाई देंगी बहुत जल्द. अब नेहा पेंडसे ने अपने इस सीरियल को करने की खबर देते हुए अपनी कुछ बातें कही है.
नेहा पेंडसे का रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे बहुत जल्द ही एंड टीवी के फेमस शो 'भाभी जी घर पर है' कि शूटिंग को शुरू कर देंगी. इस शो में एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने सौम्या टंडन को रिप्लेस कर शो में उनकी जगह लेने वाली है. नेहा पेंडसे इस शो में 'अनिता भाभी' का किरदार निभाती दिखाई देंगी. काफी समय से फैंस इस शो को मिस कर रहे हैं. साथ ही इस शो को देखने के इच्छुक है. अब नेहा पेंडसे 'अनिता भाभी' का किरदार निभाएंगी. अब नेहा पेंडसे ने काम पर वापस लौटने और इस शो में अपने किरदार को लेकर वह क्या सोचती है. इस बारे में खुलकर अपने विचारो को जाहिर किया है.

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने कहा कि यह सच है कि वह 'भाभी जी घर पर है' सीरियल को करने जा रही है. नेहा पेंडसे ने कहा कि सितंबर तक कोरोनावायरस महामारी का कहर बहुत ज्यादा छाया हुआ था. उस समय सबसे ज्यादा जान को खतरा था. सबसे बड़ी दिक्कत ये थी की कोई भी ये नहीं जानता था की कैसे इसको हैंडल किया जाए. अब करोनावायरस महामारी का खतरा पहले से बहुत कम है.

अनुष्का चार दिन बाद देंगी बच्चे को जन्म, विराट की पोस्ट से लग रहा ऐसा कयास

 अब लोगों की इम्युनिटी भी धीरे-धीरे बढ़ रही है. ऐसे में नेहा पेंडसे ने सोचा कि अगर अभी भी वह इससे डरकर अपने घर पर बैठी रहती है तो वह डरपोक कहलाएंगी. इसलिए नेहा पेंडसे एक दिन सेट पर भी गई जहा उन्होंने देखा कीपूरे सेट को सैनिटाइज करने के साथ-साथ हाइजीन का भी ख्याल रखा है. शो के प्रोड्यूसर बहुत ही जिम्मेदार व्यक्ति है. नेहा बहुत खुश है कि वह इस शो का हिस्सा है. नेहा पेंडसे ने सौम्या टंडन को लेकर कहा की वो उन्हें पर्सनली तौर पर अच्छे से नहीं जानती है.

अन्य खबरें