नील नितिन मुकेश का पुरा परिवार कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Apr 2021, 10:23 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश का पुरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है.
नील नितिन मुकेश

कोरोना का कहर लगातार बढता ही जा रहा है, खासकर महाराष्ट्र में कोरोना के मामले दिल दहला देने वाले हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कई स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, हालांकि कोरोना से रिकवर भी हो रहे हैं, लेकिन रोजाना कोरोना के मामले में इजाफा देखने को मिल रहा हैं. ऐसे में एक और बुरी खबर सामने आई है, बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश का पुरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है.

इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनके परिवार के सभी लोगों के हालात अभी कैसे हैं. हेल्थ अपडेट देने के दौरान उन्होंने बताया कि सिर्फ उनकी मां ठीक हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मेरे लिए ये कितना मुश्किल है. लेकिन किस्मत से वो अभी किसी परेशानी में नहीं है. पहले के दो दिनों में उसे बुखार आया था, और इसीलिए हम सभी ने अपना टेस्ट करवाया था.

साक्षी मलिक ने शेयर किया क्यूट वीडियो, देखकर आप भी तारीफ करने पर हो जाएंगे मजबूर

पापा, नमन, रुकमिनी और नूर्वी सभी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन मां अभी ठीक हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस हर किसी को अलग-अलग तरीकों से हो रहा है. अभी तक हम सभी में माइल्ड लक्षण हैं. दुआ करें कि सब ठीक हो जाए, मेरे भाई नमन को asymptomatic है.

 

अन्य खबरें