खेसारीलाल से लिपटकर रोने लगी नेपाली लड़की, फैन ने किया कुछ ऐसा कि वीडियो हो रहा Viral

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 2nd Mar 2022, 2:24 PM IST
  • अपने स्टार से मिलने की चाहत हर फैन को होती है और जब वो सामने आ जाए तो खुशी का ठिकाना नहीं रहता. ऐसा ही कुछ हुआ इस नेपाली फैन के साथ. ये महिला खेसारी लाल की बहुत बड़ी फैन है, जब इसे खेसारी लाल से मिलने का मौका मिला तो फूट-फूटकर रोने लगी.
नेपाली फैन के साथ खेसारी लाल यादव (फोटो-सोशल मीडिया)

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिंगर हैं. उनके फैन फॉलोइंग की संख्या लंबी चौड़ी है. इन्ही में एक है उनकी ये नेपाली फैन, जो खेसारी लाल की इतनी बड़ी दीवानी है कि उनसे मिलते ही फूट-फूटकर रोने लगी. जब इसे अपने पसंदीदा स्टार खेसारी लाल से मिलने का मौका मिला इसकी खुशी का ठिका नहीं रहा. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव की ये महिला फैन मिलते ही उनसे लिपट कर रोने लगी. यकीनन ये खुशी के आंसू थे.

यह वाकया नेपाल के मधेश प्रदेश पतौरा, रौतहट का है, जहां खेसारीलाल यादव एक कार्यक्रम के लिए गए थे. वहां उन्हें एक महिला फैन मिली, जो खुद भी एक स्टेज परफॉर्मर हैं. उसने खेसारीलाल को देखते ही उन्हें गले लगा लिया और रोने लगी. उसने कहा कि खेसारीलाल से मिलना उनका सपना था. 

गंगूबाई की नकल करती बच्ची के वीडियो पर आलिया भट्ट का आया रिएक्शन, कंगना की बोलती की बंद

वह आठ साल की उम्र से ही फैन है. उसने अपने हाथ में खेसारी लाल का टैटू भी बनवाया हुआ है. महिला फैन ने कहा कि हमेशा से उसका सपना था कि वो खेसारी लाल यादव को मिलकर गले लगाए और बीते दिन महाशिवरात्रि के मैके पर उसका ये सपना पूरा हुआ.

महिला फैन ने खेसारी लाल को बताया कि वो खुद भी एक कलाकार है और उन्हें उनके पति का खूब सपोर्ट मिलता है. इस पूरी घटना के बाद खेसारीलाल यादव ने अपनी इस महिला फैस को तहे दिल से शुक्रिया कहा और उसके पति से भी आशीर्वाद मांगा. 

खेसारीलाल यादव ने कहा कि मैंने जिंदगी में यही प्यार और स्नेह कमाया है. इस लड़की ने जमाने की परवाह किये बिना अपने हाथ में मेरा टैटू बनवा लिया. ये मेरे लिए काफी इमोशनल क्षण है. सोशल मीडिया पर खेसारीलाल यादव की इस नेपाली फैन से मिलने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Urfi Javed के ओपन फ्रंट टॉप में दिखा पल्लू स्टाइल, ट्रोल्स बोले-बोल्ड संस्कार

 

अन्य खबरें