मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा से झगड़े पर भांजे कृष्णा अभिषेक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 12:03 PM IST
  • गोविंदा और सुनीता आहूजा अपने भांजे कृष्णा अभिषेक से किस कदर खफा हैं, ये तो हर कोई जानता है. हाल ही में सुनीता आहूजा ने कृष्णा अभिषेक पर कई आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उनकी शक्ल भी नहीं देखना चाहतीं. तो वहीं कश्मीरा शाह ने कहा था कौन है सुनीता.
सुनीता आहूजा, गोविंदा और कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा के बीच का झगड़ा जगजाहिर है. आए दिन इनके झगड़े से जुड़ी कोई ना कोई बात सामने आती ही रहती है. अब कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा और मामी संग झगड़े को लेकर चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि वो अपने मामा और मामी को बहुत प्यार करते हैं.कृष्णा अभिषेक ने कहा कि उन्हें अब तक ये बात बिलकुल भी समझ नहीं आ रही है कि आखिर एक बार फिर से उनके मामा उनसे क्यों नाराज हो गए हैं. हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो जब जक जिंदा है कृष्णा का चेहरा नहीं देखेंगी. 

इस पर कृष्णा अभिषेक ने कहा कि वो ऐसा इसलिए कह रही हैं क्योंकि उन्हें बहुत ही ज्यादा दुख पहुंचा है. अपने मामा और मामी की नाराजगी से कृष्णा बेहद ही परेशान नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा के एक रिपोर्ट पर गौर करें तो कृष्णा ने अपनी मामी के शक्ल ना देखने वाले स्टेटमेंट पर कहा है कि मैं जानता हूं मामी ने मेरे बारे में अब तक बहुत कुछ कहा है. मुझे उन बातों से बेशक दुख है. लेकिन मुझे अब ऐसा लग रहा है कि वो मुझसे बहुत ही ज्यादा नाराज हैं, तभी शक्ल ना देखने जैसी बाते कर रही हैं.

Raj Kundra Porn Case: शिल्पा, शर्लिन समेत 43 गवाहों के बयान वाली 1500 पेज की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल

कृष्णा ने आगे कहा कि ऐसी फिल्मी बाते कहने का सिर्फ यही मतलब है कि बहुत कष्ट पहुंचा है उन्हें. बॉलीवुड हंगामा के एक रिपोर्ट पर गौर करें तो उन्हीं से आप हर्ट होते हैं, जिन्हें आप प्यार करते हैं.कृष्णा ने आगे कहा कि वो मुझे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, ये बात मैं जानता हूं. वर्ना कैसे हो जाते इतना गुस्सा. अंदर से मैं दुखी हूं. साथ ही कृष्णा का कहना है कि वो चाहते हैं उनके माम-मामी उन्हें माफ कर दें. कृष्णा का कहना है वो बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनको माफ नहीं कर रहे वो लोग. यही दिक्कत है सबसे बड़ी.

 

अन्य खबरें