'कल्लू की दुल्हनिया' बनीं पूनम दुबे, देखें फिल्म के सेट की फोटो

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 1:49 AM IST
  • पूनम दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक्टर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के साथ नजर आ रही है. दरअसल ये फोटो अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'कल्लू की दुल्हनिया' की है.
कल्लू की दुल्हनिया.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की भोजपुरी फिल्म 'कल्लू की दुल्हनिया' काफी समय से चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पडरौना में हो गई है. संभवत: से जल्द ही पर्दे पर रिलीज हो सकती है. हालांकि अब त क इसके रिलीज डेट को लेकर खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन बीते दिनों फिल्म के सेट से कई तस्वीरें वायरल हुई थीं.

अब फिल्म एक्ट्रेस पूनम दुबे ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अरविंद अकेला कल्लू के साथ नजर आ रही है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा - कल्लू की दुल्हनिया. ये फोटो फिल्म के सेट की लग रही है. फोटो में कल्लू दु्ल्हा और पूनम दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि कल्लू की दुल्हनिया फिल्म में कल्लू एक नहीं बल्कि सात दुल्हिना के बीच फंसे हुए हैं, जिसमें से उन्हें अपने लिए एक दुल्हन को चुनना है. आखिर कल्लू की दुल्निया कौन बनेगी इसका पता तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही चलेगा.

कल्लू की दुल्हिना भरपूर कॉमेडी से भरी हुई एक पारिवारिक फिल्म है. फिल्म केश गुप्ता कृत आई एल गुप्ता फिल्म्स के बैनर तले बनी है. फिल्म में कल्लू के साथ निधि झा, पूनम दूबे, ज़ोया खान, मणि भट्टाचार्य, सोनालिका प्रसाद,रक्षा गुप्ता,अहाना भारद्वाज, बृजेश त्रिपाठी, संजय पांडेय, संजय वर्मा ,मनोज दीवेदी ,जे नीलम और किरण यादव जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे.

 

पवन सिंह का गाना सानिया मिर्जा कट नथुनिया यूट्यूब पर उड़ा रहा गर्दा,देखें वीडियो

अन्य खबरें