सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव के ट्रेलर रिलीज डेट के साथ नया पोस्टर रिलीज

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 9:34 PM IST
  • बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज का नया पोस्टर सामने आया है. साथी इस बात की भी पुष्टि हुई है कि वेब सीरीज तांडव का ट्रेलर 4 जनवरी को रिलीज होने वाला है. ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.
सैफ अली खान की नई वेब सीरीज

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी वेब सीरीज तांडव को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है. एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हैं वाली है. एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज का पहला पोस्टर सामने आया है. वेब सीरीज के तांडव के नए पोस्टर में सैफ अली का सैफ अली खान के साथ- साथ डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर,मोहम्मद जीशान अयूब, गौहर खान और कृतिका कामरा सहित कुछ अन्य सितारे भी नजर आ रहे हैं. 

नए पोस्टर के साथ यह भी बताया गया है कि कब इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. एक्टर सैफ अली खान के वेब सीरीज का ट्रेलर 4 जनवरी को रिलीज होने वाला है.बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज "तांडव" ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 15 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. वेब सीरीज तांडव में टोटल 9 एपिसोड होने वाले हैं. वेब सीरीज तांडव का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.

कुली नंबर 1 फिल्म को लेकर आलोचना झेल रहे वरुण धवन ने कह डाली ये बड़ी बात

 साथ ही वह इसी सीरीज से डिजिटल डेब्यू भी करने वाले है. वेब सीरीज में ऑडियंस को सत्ता के गलियारों से जुड़ी जानकारी मिलने वाली है. इसी के साथ लोगों को कई काले रहस्यों के बारे में भी पता चलने वाला है. ऐसे रहस्य जिसमें सत्ता के लालच के लिए कोई कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. अली अब्बास जफर वेब सीरीज के माध्यम से दर्शकों को राजनीति में सत्ता की भूखी दुनिया को दिखाना चाहते हैं.

अन्य खबरें