सुशांत मामले में नया खुलासा, 13 जून को रिया गईं थी एक्टर के घर-बीजेपी सेक्रेटरी

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 04:23 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में आए दिन एक नई थ्योरी सामने आ रही है. अब हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें ये दावा किया गया है कि 13 जून को रिया चक्रवर्ती एक्टर के घर गईं थी. बता दें ये दावा मुंबई बीजेपी सेक्रेटरी विवेकानंद सिंह ने की है.
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार- हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नया खुलासा हुआ है और वो ये है कि बीजेपी सेक्रेट्री  विवेकानंद सिंह का दावा है कि एक्टर से मिलने रिया चक्रवर्ती 13 तारीख की रात उनके घर पहुंची थी. तो वहीं 14 जून को रिया को उनके घर छोड़ने सुशांत सिंह राजपूत गए थे. 13 जून को रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के संग थे ये दावा है विवेकानंद सिंह का. 13 जून की रात रिया और सुशांत एक साथ थे विवेकानंद सिंह ने इसके अलावा ये भी कहा है कि एक ऑय विटनेस भी है मेरे पास.

एबीपी न्यूज के एक रिपोर्ट कि मानें तो महाराष्ट्र के एक बड़े नेता का 13 जून को जन्मदिन था. इसी खास मौके पर मुंबई के होटल में पार्टी का आयोजन किया गया था. उस मंत्री ने अपने जन्मदिन की पार्टी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया था. एक ऑय विटनेस भी है इस पूरे दावे को प्रूफ करने के लिए. अगर हमें पूछताछ के लिए सीबीआई बुलाएगी तो हम लोग जरूर जाएंगे.

पूर्व सुपरमॉडल और एक्टर है बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन का मास्टरमाइंड-रिपोर्ट्स

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह पटना के सीएम नीतीश कुमार से मिलने बिहार में विधानसभा चुनाव के एलान के बाद उनके आवास पर पहुंचे थे. इस दौरान सुशांत के पिता केके सिंह के साथ उनके जीजा ओपी सिंह जो हरियाणा कैडर के आईपीएस अफसर हैं, वो थे. इन लोगों के साथ सुशांत की बहन नीतू भी थीं. एक घंटे से ज्यादा का वक्त तक ये लोग सीएम आवास पर रहे थे. इस दौरान सुशांत केस और उनसे जुड़ी यादों की भी चर्चा की गई थी.

वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे अनुराग कश्‍यप, यौन शोषण मामले में हो रही है पूछताछ

अन्य खबरें