तलाक की खबरों के बीच रोमांटिक हुए निकयांका, प्रियंका बोलीं I Love U तो निक ने..

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 10:02 AM IST
  • सोशल मीडिया प्रोफाइल से सरनेम हटाने के बाद प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस बीच कपल की एक रोमींटिक फोटो सामने आई है, जिसमें दोनों प्यार का इजहार करते हुए बेहद क्लोज दिख रहे हैं.
तलाक की खबरों की बीच सामने आई निक-प्रियंका की रोमांटिक फोटो

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों तलाक की खबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं. प्रियंका ने हाल ही में जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्विटर प्रोफाइल से सरनेम 'चोपड़ा' और 'जोनस' हटाया. दोनों तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गए. ऐसा कहा जाने लगा कि कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा और वह तलाक लेने वाले हैं. 

हालांकि प्रिंयका और निक ने अब एक बार फिर से रोमांटिक फोटो शेयर कर तलाक की अफवाह को गलत साबित कर दिया.  थैंक्सगिविंग डे पर कपल की ये रोमांटिक फोटो खूब पसंद की जा रही है. लेटेस्ट फोटो में निक अपनी ब्यूटीफुल पत्नी पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं तो प्रियंका झुक कर उन्हें किस करती दिख रही है. पोस्ट में दोनों ने अपने प्यार का इजहार भी किया. 

विक्की-कैटरीना की सीक्रेट वेडिंग में प्राइवेसी का पूरा इंतेजाम, शादी में बैन होगा मोबाइल!

निक और प्रियंका दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोमांटिक फोटो को शेयर किया है. निक ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'सभी को हैप्पी थैंक्सगिविंग. आपका आभारी हूं.'  वहीं प्रियंका चोपड़ा लिखती हैं- 'इन सबके लिए बहुत आभारी हूं. दोस्त, परिवार, आई लव यू निक जोनस, सेलिब्रेट करने वाले सभी लोगों को हैप्पी थैंक्सगिविंग.' निक और प्रियंका की इस खूबसूरत और रोमांटिक फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि उत्तरी अमेरिका में थैंक्सगिविंग डे एक पारंपरिक त्योहार है, जो एक तरह का फसल पर्व है. अमेरिका में इसे एक त्योहार की तरह मनाया जाता है और वहां इस खास दिन के लिए राष्ट्रीय छुट्टी होती है. थैंक्सगिविंग डे के दिन लोग एक दूसरे को शुक्रिया कहते हैं. प्रियंका और निक ने भी इस खास दिन पर एक दूसरे के लिए साथ और बनाए रखने के लिए शुक्रिया है. साथ ही इस खास मौके पर रोमांटिक फोटो शेयर कर फैंस को यह मैसेज भी दिया है कि  निक और प्रियंका के बीच सब कुछ ठीक है. 

बच्चा गोद लेकर परिवार बनाएंगी स्वरा भास्कर , CARA से रजिस्ट्रेशन के बाद इंतजार में एक्ट्रेस

 

अन्य खबरें