निधि झा और पवन सिंह का ये रोमांटिक गाना बना सोशल मीडिया सेंसेशन, आप भी देखें

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 09:37 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और एक्टर पवन सिंह का रोमांटिक सॉन्ग 'भातार वाला मजा' सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही इस सॉन्ग के वीडियो पर काफी तेजी से व्यूज बढ़ते जा रहे हैं और उसके साथ-साथ लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं. 
Bhojpuri Actress Nidhi Jha and Pawan Singh's romantic song 'Bhatar Wala Maja'

भोजपुरी इंडस्ट्री के खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक निधि झा अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. उनके फैंस भी उनके इसी अंदाज को काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनके द्वारा शेयर की गई उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो पर उनके फैंस जम कर कमेंट्स करते हैं. इसके अलावा उनके कई सॉन्ग वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. हाल ही में उनका एक रोमांटिस डांस सॉन्ग 'भतार वाला मजा' सोशल मीडिआ पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस रोमांटिक सॉन्ग में उनके साथ एक्टर पवन सिंह नजर आ रहे हैं. दोनों के इस रोमेंटिक सॉन्ग को दर्शकों द्वारा काफी देखा जा रहा है. यह सॉन्ग उनकी फिल्म भोजपुरी फिल्म क्रेक फाइटर का है।

साथ ही इन दोनों के इस रोमांटिक सॉन्ग को पवन सिंह और अल्का झा ने गाया है और इसे जाहिद अख्तर ने लिखा है, जबकि इस गाने का म्यूजिक कंपोज छोटे बाबा ने किया है। वहीं इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में निधि झा और पवन सिंह के बीच बेहद ही रोमेंटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. दोनों का ये रोमांटिक सॉन्ग बेहद ही खूबसूरत के साथ फिल्माया गया है. वहीं निधि झा और पवन सिंह स्टारर ये फिल्म क्रेक फाइटर इस साल होली के मौके पर रिलीज हुई थी. इतना ही नहीं ये फिल्म काफी सुपरहिट भी हुई थी और इस फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे.

इतना ही नहीं इस फिल्म केइस गाने को देखते हुए वेव म्यूजिक ने इस गाने 'भतार वाला मजा' को दोबारा से लॉन्च किया था. वहीं निधि झा और पवन सिंह की इस फिल्म क्रेक फाइटर को सुजीत कुमार सिंह ने डायरेक्ट किया और उपेंद्र सिंह ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में पवन सिंह और निधी झा के अलावा संचिता बनर्जी भी मुख्य भूमिका में हैं. साथ ही ये एक रोमेंटिक फिल्म है. बता दें की निधी झा ने भोजपुरी फिल्मों में पवन सिंह के साथ फिल्म 'सत्या' से डेब्यू किया था, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. निधी झा ने अब तक कुल 3 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और तीनों सुपरहिट साबित हुईं. उनकी तीसरी फिल्म मंदिर वहीं बनाएंगे थी.

निधि झा और पवन सिंह का ये सुपर रोमांटिक सॉन्ग सोशल मीडिया पर जम कर मचा रहा बवाल

अन्य खबरें