निधि झा और अरविंद कल्लू का यह भोजपुरी गाना सोशल मीडिया परा छाया, यहां देखें

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 10:19 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और स्टार अरविंद कल्लू का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'बियाह क के लियाइल त' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही काफी पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो पर अब तक 7 मिलियन्स से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फैंन को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी भा रही है. 
Nidhi Jha Arvind Akela song Ka Le Laib Jaan Ho

भोजपुरी की लूलिया गर्ल निधि झा और सुपरस्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू का एक बेहद रोमांटिक गाना 'बियाह क के लियाइल त' बेहद तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. निधि के इस गाने को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी फैंस को काफी भा रही है. ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्‍म ‘दिलवर’ का है. नव भोजपुरी द्वारा 23 मई को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 37,345,495 बार देखा जा चुका है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. साथ ही फैंस उनके इस गाने पर कमेंट्स कर उनकी जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. इस गाने को अरविंद कल्लू और इंदु सोनाली ने गाना है.

साथ ही इस गाने को श्रवण सिंह ने लिखा है. गाने को म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. साथ ही गाने को चांदनी श्रीवास्तव ने प्रड्यूज किया है. साथ ही गाने को डायरेक्ट सुनील मांझी ने किया है. इतना ही नहीं दोनों के गाने को फैंस द्वारा काफी अच्छा रिस्‍पांस मिल रहा है. इसके साथ ही बताया जाता है कि इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्‍पांस मिला था. इस फिल्म की कहानी दो प्रेमियों के प्रेम पर आधारित है, जिसमें वे समाज और परिस्थितियों से लड़ते हुए अपने प्यार को पाते हैं. वैसे लंबे वक्‍त बाद कोई ऐसी फिल्‍म आई है, जिसे देखने के बाद महिलाएं खुलकर रिएक्‍शन भी दे रही हैं. फिल्‍म का कारोबार और बढ़ेगा, क्‍यों कि अब देश में लोकसभा चुनाव खत्‍म हो चुके हैं.

वहीं अगर बात निधि झा की बात की जाए तो, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही उनके सोशल मीडिया पर लाखों में फैंस हैं जो उनके फॉलो करते हैं और उनके द्वारा शेयर की गई हर फोटो और वीडियो पर जमकर तारीफों के साथ-साथ लाइक्स बरसाते हैं. निधि अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहजरीन एक्टिंग के लिए भी जानी और पसंद की जाती हैं. इतना ही नहीं वो पहले ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों में नेगेटिव रोल किया है और उनको इसके लिए काफी पसंद भी किया जाता है.

View this post on Instagram

ले चल कही दूर मुझे !

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05) on

View this post on Instagram

Forever i am yours and eternally you are mine💚

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05) on

सादगी से भरपूर निधि झा की इस फोटो ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, देखें लेटेस्ट लुक

अन्य खबरें