निधि झा-यश कुमार की भोजपुरी फिल्म ‘बेटी नंबर 1’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 1:35 AM IST
  • निधि झा और यश कुमार की फिल्म बेटी नंबर 1 काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है. कुछ समय पहले निधि ने अपने पोस्ट में बताया था कि ऐसी फिल्म ना पहले कभी बनी है और ना बनेगी. अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज 21 मार्च को रिलीज होने जा रहा है. B4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.
भोजपुरी फिल्म बेटी न. 1. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और यश कुमार ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है. अब दोनों जल्द ही भोजपुरी फिल्म बेटी न. 1 में नजर आने वाले हैं. निधि पिछले दिनों फिल्म को लेकर कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है. सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी फोटो वीडियो खूब वायरल हो रही है. वहीं ताजा खबर यह है कि बेटी नंबर 1 को लेकर अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर 21 मार्च को रिलीज होने वाला है. इस दिन सुबह 6 बजे B4U Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा.

निधि झा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी है. फोटो में निधि और यश कुमार के साथ एक छोटी बच्ची भी नजर आ रही है जो फिल्म में यश और निधि की बेटी की भूमिका में दिखाई देगी. बता दें कि बेटी नंबर 1 फिल्म यश कुमार एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी है और इसके निर्माता भी यश कुमार हैं.फिल्म का निर्देशन सुजीत वर्मा द्वारा किया गया है.

निधि ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फोटो शेयर करते हुए लिखा है- "एक ऐसी फिल्म जिसपे भोजपुरी समाज को गर्व होगा, जो आंखों में ना सिर्फ आँसू लाएगी बल्कि आप सभी के दिलों को झकझोर देगी.दोस्तों हमारी फ़िल्म "बेटी नम्बर 1" का ट्रेलर 21 मार्च को सुबह 6 बजे "B4U Bhojpuri" के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा. ज़रूर देखियेगा और अपनी प्रतिक्रिया दीजियेगा.आपकी - निधी झा."

अक्षरा सिंह का गाना दर्द भरा गाना 'पगली बुलावे' फैंस आ रहा बेहद पसंद, यहां देखें

अन्य खबरें