राहुल वैद्य पर निक्की तंबोली ने लगाया नकी पीआर संग फ्लर्ट करने का आरोप

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 08:26 PM IST
  • बिग बॉस 14 का एक नया प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे शो कि कंटेस्टेंट निक्की तंबोली कहती है कि राहुल वैद्य उनके पीआर के साथ फ्लर्ट करते थे.
निक्की तंबोली का राहुल वैद्य पर आरोप

बिग बॉस 14 में रोज एक नयी बात का खुलासा होता है, कंटेस्टेंट्स को लेकर. हर खबर हर गतिविधि जो भी होती है, बिग बॉस के घर में सब तहलका मचा देता है. अभी हाल ही में बिग बॉस का नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे सभी राहुल वैद्य पर महिलाओं को अपमानित करने का आरोप लगाते है. वायरल हुई वीडियो में शो के कंटेस्टेंट्स एजाज खान राहुल वैद्य पर महिलाओं को नीचा दिखाने को आरोप लगते है.

निक्की तंबोली भी एजाज खान कि बात से सहमत हो कर कहती है कि लड़ाई के दौरान राहुल महिलाओं के लिए अपशब्द इस्तमाल करते है. निक्की ओर एजाज कि बात पर राहुल कहते है की वो ऐसा कुछ नहीं करते है ओर महिलाएं भी उनको अपनी भाषा में जवाब देती ही है तो इन बातों में कोई शर्मांदगी कि बात नहीं है.

ब्लू ड्रेस में दिशा पटानी का ग्लैमरस लुक देख, फैंस ने कहा-ब्यूटी क्वीन

इसी दौरान निक्की तंबोली का बयान सुर्खियों में है. निक्की तंबोली कहती है कि राहुल वैद्य उनकी पीआर के साथ फ्लर्ट करने का आरोप लगाती है ओर कहती है उनके पास सबूत भी है. वो सभी को मेसेज भी दिखा सकती है. इस पर राहुल कहते है कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि निक्की की पीआर ही अनेक पीछे पड़ी हुई है. अब ऐसा लग रहा है कि राहुल को अपनी इमेज को सही साबित करने के लिए घर में मौजूद सभी सदस्यों का जवाब देना होगा.

अन्य खबरें