कुमार सानू के बेटे जान से निक्की तंबोली ने करवाई मसाज, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 04:58 PM IST
  • सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में खूब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा. हाल ही में निक्की तंबोली के सीनियर बनने पर कंटेस्टेंट भड़क गए थे. तो वहीं सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो जान कुमार सानू से मसाज करवाती हुई नजर आ रही हैं.
निक्की तंबोली और जान फोटो साभार -हिंदुस्तान

निक्की तंबोली बिग बॉस 14 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. हाल ही में बिग बॉस 14 के तीन तूफानी सीनियर्स गौहर खान, सुद्धार्थ शुक्ला और हिना खान ने निक्की को भी सीनियर बना दिया. जिसके बाद से बाकी सीनियर्स की तरह ही निक्की भी बाकी के कंटेस्टेंट को ऑर्डर देती हुई नजर आती हैं. अब अपने सीनियर वाले पावर का फायदा उठाते हुए जान कुमार सानू को निक्की ने कहा कि वो उन्हें हेड और शोल्डर मसाज दे. शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें जान कभी निक्की तंबोली के सिर को दबा रहे हैं तो कभी उन्हें शोल्डर और बैक मसाज देते हुए नजर आ रहे हैं.

 वैसे प्रोमों में ये भी देखने को मिल रहा है कि जान मसाज करते वक्त बहुत शर्मा रहे हैं. बता दें हाल ही में निक्की की सबने खूब टांग खिचाई की थी. उसका कारण ये था कि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड का बॉक्सर प्रेस करती नजर आईं थी. जब अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बॉक्सर को निक्की प्रेस कर रही होती हैं. उसी दौकान जान सानू कुमार ये कहते हैं कि तुम पहली लड़की हो जो प्रेस करके अपने बॉयफ्रेंड के बॉक्सर को पहनोगी. 

रिया के समर्थन में उतरे रितेश देशमुख, कहा- सच से ज्यादा शक्तिशाली कुछ भी नहीं

जान यही नहीं रुकते वो आगे कहते हैं कि एक्स बॉयफ्रेंड का बॉक्सर नेशनल टीवी पर प्रेस किया जा रहा है. बहुत ही ज्यादा सम्मान की बात है ये, ऐसे में बॉक्सर का स्टैंडर्ड भी बढ़ चुका है. तो वहीं पवित्रा कहती हैं कि अब ऑक्शन होगा इन बॉक्सर्स का. तो वहीं निक्की से एक कंटेस्टेंट ये पूछता है कि अगर उससे इतना प्यार ही था तो एक्स क्यों कर दिया. इस सावल का जवाब देते हुए निक्की कहती हैं वो बोर हो गईं थी.

पहली नजर में ही वीर साहू से सपना चौधरी को हो गया था प्यार, जानें क्यों…

अन्य खबरें