कोरोना नेगेटिव होने के बाद निक्की तंबोली का दिखा बोल्ड अंदाज

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 09:37 PM IST
  • पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली ने 19 मार्च को अपने फैंस को करोना पॉजिटिव होने की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी. अब ठीक होने के बाद निक्की तंबोली को मुंबई में स्पॉट किया गया. जहा पर निक्की ने सभी से मास्क पहनने की अपील करती हुई भी दिखाई दी.
निक्की तंबोली का बोल्ड अंदाज

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में आई साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली जिन्होंने आज एक अच्छी खासी पहचान लोगों के बीच बनाई हुई है. निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में बनी रहती है. 19 मार्च को निक्की अंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस को कोरोना से संक्रमित होने की खबर दी थी. अभी हाल ही में निक्की तंबोली को ठीक होने के बाद मुंबई में स्पॉट किया गया है. जहां पर निक्की तंबोली ने सबसे मास्क लगाने की भी अपील की है.

बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली अपने झगड़ों को लेकर चर्चा में बने रहती थी. लेकिन शो खत्म हो जाने के बाद निक्की तंबोली को खूब आउटिंग और पार्टी करते नजर आई थी और इसके कुछ दिनों बाद ही निक्की तंबोली कोरोना पॉजिटिव पाई गई. जिसके बाद निक्की ने डॉक्टर की सलाह और उनकी देख-रेख पर होम क्वॉरेंटाइन हो गई थी. 19 दिन घर में क्वॉरेंटाइन रहने के बाद निक्की तंबोली को एयरपोर्ट पर देखा गया. 

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को उठाया, तो लोगों ने दिया ऐसे रिएक्शन

जहां पर निक्की तंबोली ने फोटोग्राफर से मास्क पहनने के लिए कहा. साथ ही बताया की वो झेल चुकी है बहुत खराब है कोरोना से संक्रमित हो जाने के बाद. निक्की तंबोली ने होम क्वॉरेंटाइन के वक्त भी कई सारी फोटोज और विडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए थे और साथ ही अपनी किसी एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया था की निक्की तंबोली अपनी शूटिंग को काफी मिस कर रही हैं.

 

अन्य खबरें