निक्की तंबोली ने अपने भाई को किया याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 2:41 PM IST
  • बिग बॉस फेम निक्की तंबोली ने हाल ही में अपने भाई को खोया है. अपने भाई के निधन के बाद निक्की तंबोली खतरों के खिलाड़ी के लिए केपटाउन के लिए निकल चुकी है.
निक्की तंबोली

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली ने हाल ही में अपने भाई को खोया है. अपने भाई के निधन के बाद निक्की तंबोली खतरों के खिलाड़ी के लिए केपटाउन के लिए निकल चुकी है. जिसकी तस्वीरे सामने आईं है. भले ही निक्की खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बन रही हों लेकिन उन्हें अपने भाई जतिन की याद आती है. अपने भाई के याद में पोस्ट शेयर किया है. निक्की तंबोली ने सोमवार की सुबह अपने भाई के लिए एक इमोशनल नोट लिखा.

उन्होंने शेयर किया कि वह अपने भाई के निधन से कितनी बुरी तरह प्रभावित हुई हैं और वह इससे कैसे निपट रही है. उन्होंने लिखा, 'मुझे अपने भाई की बहुत याद आती है और मैं लगभग हर रात उसे याद कर रोती हूं. कुछ लोग जिन्हें मैं जानती हूं, वे बताते हैं कि उनके जाने का समय आ गया था और मुझे खुशी होनी चाहिए कि वह अब दर्द में नहीं हैं और बीमाीर भी नहीं हैं. अब मुझे उसे जाने देना होगा, लेकिन मेरा मन यह स्वीकार नहीं करना चाहता है.' बता दें इस पोस्ट के साथ ही निक्की ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है.

राहुल वोहरा के निधन पर बोलीं किश्वर मर्चेंट, काश सोनू सूद तक उनकी बात पहुंच जाती

हाल ही में निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया था, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. जिसके बाद उन्होंने ट्रोलरों को करारा जवाब दिया था. निक्की के इस पोस्ट पर लोग सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं. उनके भाई की मौत पर शौक व्यक्त कर रहे हैं.

अन्य खबरें