निक्की तंबोली सिंगर जान कुमार सानू को भेजना चाहती हैं जेल, ये है कारण

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 2:27 PM IST
  • अभी निक्की तंबोली बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं. जान निक्की के इस रियलिटी शो में शुरू से अभी तक दोस्त हैं. अभी हाल में जब बिग बॉस ने निक्की तंबोली को पिंजरे में उन लोगो को डालने के लिए कहा जिसे वो उनके व्यहवार के लिए दंडित करना चाहती हैं. 
निक्की तंबोली और जान कुमार सानू

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 जिसमे हुआ हर एक इंसिडेंट चर्चे में रहता हैं. ऐसे में हुआ एक निक्की तम्बोली और जान के बीच हुआ किस्सा चर्चे में हैं. निक्की तंबोली अभी इस रियलिटी शो का हिस्सा हैं. जान कुमार सानु और निक्की तंबोली इस शो में शुरू से एक दूसरे के दोस्त बने रहे हैं. हालांकि उनके बीच अनबन भी द्केहने को मिली हैं. लेकिन फिर भी वो लोग एक दूसरे के दोस्त बने रहे हैं.

निक्की ने जान की एक हरकत से नाराज से असहज महसूस करते हुए उन्होंने जान पर एक आरोप लगाया हैं. शो में बिग बॉस ने एक टास्क दिया जसिमे 2 पिंजरे आए और ऐसे 2 सदस्यों को चुनने को कहा जिसे वो उनके व्यहवार और प्रदर्शन के लिए दंडित करना चाहते हैं. इस टास्क में निक्की तंबोली ने कहा की वो जान कुमार सानु को जेल भेजना चाहती हैं क्योंकि जान ने उनको उनके मना करने पर भी उनको गाल पर किस किया. 

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक पहुंचे 'जेल', वीडियो वायरल

निक्की कहती हैं की इस इंसिडेंट के बाद वो काफी डिस्टर्ब हो गयी हैं तो वो इस वजह से जान को जेल भेजना चाहती हैं. उसके बाद निक्की ने जान को कहा की वो अपने घर चले जाओ क्योंकि वो मानसिक तौर पर इस बात को लेकर बहुत परेशान हो चुकी हैं.

अन्य खबरें