भाई के निधन के 3 दिन बाद खतरो के खिलाड़ी शो के लिए निकलीं निक्की तंबोली

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 9:40 PM IST
  • बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली जल्द खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आएंगी. शो की शूटिंग के लिए केपटाउन निकल चुकी हैं.
भाई के निधन के 3 दिन बाद खतरो के खिलाड़ी शो के लिए निकलीं निक्की तंबोली

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली ने हाल ही में अपने भाई को खो दिया है. निक्की के भाई जतिन का निधन कोरोना की वजह से हुआ है. निक्की के भाई के निधन को अभी तीन दिन हुए है. निक्की तंबोली जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन के लिए निकल चुकी हैं. निक्की को एयरपोर्ट पर देखा गया था.

निक्की तंबोली ने इंस्टाग्राम पर अपना भाई जतिन के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इसके बाद निक्की ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि मैं उस स्टेज पर हूं जहां एक ओर मेरा परिवार संकट में है. दूसरी ओर मेरा करियर पीक पर हैं, मेरे काम से जुड़े कमिटमेंट्स है. मेरे लिए मेरा परिवार बहुत जरुरी है लेकिन मेरे पिता ने मुझे कहा कि अपने सपने पूरे करो अगर तुम्हारा सपना पूरा होगा तभी तुम्हारा भाई खुश होगा.

निक्की तंबोली इंस्टाग्राम पर बोल्ड और स्टाइलिश फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. निक्की का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. निक्की अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं. निक्की अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर फैंस को हैरान कर देती हैं.

निक्की तंबोली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना बोल्ड लुक, देखें फोटो

 

अन्य खबरें