निरहुआ ने शेयर की 'आयी मिलन की रात' की बीटीएस वीडियो,आम्रपाली संग कर रहें रोमांस

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 12:50 AM IST
  • निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म 'आई मिलन की रात' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसके रिलीज डेट की भी घोषणा की जाएगी. लेकिन इससे पहले फिल्म का एक बीटीएस (पर्दे के पीछे) वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निरहुआ आम्रपाली संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं.
निरहुआ- आम्रपाली.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा जगत का किंग और क्वीन कहा जाता है. दोनों की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है धमाल मचा देती है. दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में दी है .एक बार फिर से इस जोड़ी को भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की रात’ में देखा जाएगा. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसके रिलीज डेट की भी घोषणा की जाएगी.

फिल्म के रिलीज होने में अभी थोड़ा वक्त है लेकिन इससे पहले ‘आई मिलन की रात’ का एक बीटीएस (बीहाइंड द सीन) वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में उनके साथ आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही है. दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान रोमांस करते नजर आ रहे हैं. शेयर होने के बाद से ही यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वहीं फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की रात’ लंबे समय से चर्चा में है. इस फिल्म का निर्देशन एम आई राज ने किया है और इसके निर्माता हरीश सपकाले हैं.  फिल्म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म पूरी तरह पारिवारिक , जो संभवत इस साल रिलीज हो सकती है.

पवन सिंह का नया गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' जल्द होगा रिलीज, देखें पोस्टर

अन्य खबरें