आम्रपाली दुबे के बाद निरहुआ भी हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 7:05 PM IST
  • हाल ही में आम्रपाली दुबे कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया. अब निरहुआ के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है. उन्होंने खुद फोटो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है.
निरहुआ हुए कोरोना संक्रमित. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ कोरोना की चपेट में आ गए हैं. निरहुआ इस समय उत्तर प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप की शूटिंग कर रहे थे. आज निरहुआ ने खुद सोशल मीडिया पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है.

निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर मास्क लगाए हुए अपनी फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मैं भी Positive हो गया'. बता दें कि निरहुआ ने हाल ही में एंटीजेन कोविड टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आई निगेटिव थी. वहीं इसके बाद उन्होंने दोबारा कल अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए.

कल कोरोना टेस्ट करवाते हुए निरहुआ ने सोशल मीडिया फोटो पोस्ट की थी. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था- "कोरोना तोरी बहिन के टी री री री पू". उनके इस कैप्शन पर कुछ यूजर्स ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि मां बहन की गाली क्यों.

निरहुआ से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी कोरोना पॉजिटिव हो चुकी है. पॉजिटिव होने के बाद आम्रपाली ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया और डॉक्टरों की निगरानी में इलाज करवा रही है. निरहुआ के पॉजिटिव होने के बाद आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा -Get well soon my fighter. बता दें कि पर्दे पर आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी हिट मानी जाती है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है.

मोनालिसा ने अपनी मां और पापा के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने कहा -Wow

अन्य खबरें