निरहुआ और आम्रपाली दुबे के लव दहेज गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 8:15 PM IST
  • दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों के फैंस काफी पसंद करते हैं. इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.
निरहुआ और आम्रपाली दुबे फोटो साभार- यूट्यूब

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री परदे पर आग लगा देती है. इन दोनों की फिल्म देखने के लिए थिएटर के बाहर लंबी लाइन लगी होती है. निरहुआ और आम्ररपाली की कोई भी फिल्म रिलीज हो या फिर गाना उसे सुपरहिट तो होना ही है. इसी बीच आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म लव दहेज का है, गाने के बोल हैं लव मैरिज में दहेज कैसा. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने को 80 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस गाने को कितना पसंद किया जा रहा है. बता दें ये कोई पहला मौका नहीं है जब आम्रपाली दुबे और निरहुआ के किसी गाने को इतना पसंद किया गया हो. 

रसोड़े में कौन था के बाद अब ट्रेंडिंग में है भोजपुरी सॉन्ग 'फोन पे कौन था'

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का कोई भी गाना रिलीज होता है, सोशल मीडिया पर सेकेंड से पहले वायरल हो जाता है, और एक नया रिकॉर्ड कायम करता है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और अपनी फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. फैंस को भी उनकी फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है.

'सुहागरात' के गाने ने बनाया ताबड़तोड़ रिकॉर्ड, पूनम दुबे की दिलकश अदाएं- VIDEO

अन्य खबरें