निरहुआ और आम्रपाली दुबे के रोमांटिक गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल-Video

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 07:35 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने सर्च करते रहते हैं. इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना सामने आया है, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है.
निरहुआ और आम्रपाली दुबे फोटो साभार- यूट्यूब

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे को एक साथ बड़े परदे पर देखना फैंस को बहुत भाता है. ऐसे में निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म हो या गाना हो फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ का एक गाना वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं तोहर आदत हो रहल बा. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने को रिलीज हुए महज कुछ समय ही हुआ है इतने ही देर में 28 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं.

तोहर आदत हो रहल बा गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वायरल हो रहे इस सॉन्ग में निरहुआ और आम्रपाली के बीच खूब रोमांस देखने को मिल रहा है. तोहर आदत हो रहल बा गाने में निरहुआ आम्रपाली दे प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि उन्हें हर जगह सिर्फ आम्रपाली ही महसूस हो रही है, फिर चाहे वो खुले आंख से ही सपना क्यों ना देख रहे हों.

कर्वी बॉडी के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत को करें फॉलो, सीखें फिटनेस टिप्स

ये कोई पहला मौका नहीं है जब निरहुआ और आम्रपाली दुबे के किसी गाने को इतना पसंद किया जा रहा हो. आम्रपाली और निरहुआ का कोई भी गाना क्यों ना रिलीज हो, सुपरहिट हो जाता है. यही कारण है कि निरहुआ और आम्रपाली भी अपने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाते अगर उनकी कोई फिल्म या गाना रिलीज नहीं होता. तो सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर कर फैंस का इंटरटेनमेंट करते हैं.

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना 'आलू चाप लागेलू

अन्य खबरें