टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' में कृति सेनन के बाद नोरा फतेही की हुई एंट्री

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 5:16 PM IST
  • एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' लंबे समय से चर्चा में है. इस फिल्म में टाइगर एक नहीं बल्कि दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. कृति सेनन का नाम के खुलासा हाल ही में कर दिया गया था अब ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म में दूसरी एक्ट्रेस के लिए नोरा फतेही को कास्ट किया गया है.
गणपत में नोरा फतेही. फोटो साभार-इंडियन फिल्म हिस्ट्री इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की भरपूर एक्शन वाली फिल्म 'गणपत' काफी समय से खबरों में बनी हुई है. इस फिल्म में रोमांस के साथ साथ भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा. खास बात यह है कि फिल्म में टाइगर एक नहीं बल्कि दो दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म से कृति सेनन का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसमें वह बाइक वह बैठी धाकड़ अंदाज में नजर आ रही थी. बता दें कि टाइगर और कृति फिल्म हीरोपंती में भी साथ काम कर चुके हैं.

लेकिन खबरों की माने तो गणपत में नोरा फतेही की भी एंट्री हो चुकी है. कृति के नाम के बाद फैंस दूसरी एक्ट्रेस के नाम का इंतजार कर रहे थे. फिल्म में नोरा सेकंड फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं ये पहली फिल्म होगी जिसमें टाइगर और नोरा एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. सोशल मीडिया पर इंडियन फिल्म हिस्ट्री इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर की जानाकारी दी गई है.

गणपत में टाइगर के साथ कृति और नोरा अहम किरदार में नजर आएंगे. हालांकि कृति के मुकाबले नोरा का रोल थोड़ा कम होगा. वहीं टाइगर जोकि अपने एक्शन स्टंट के लिए जाने जाते हैं. गणपत में वह मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) के किरदार में दिखेंगे . इस फिल्म को दो पार्ट में बनाया जा रहा है. पहला पार्ट अगले साल 2022 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

अन्य खबरें