नुसरत भरूचा ने शेयर की बोल्ड फोटो, कैप्शन में लिखी हॉलीवुड फिल्म की खूबसूरत लाइन

Smart News Team, Last updated: 24/02/2021 01:25 AM IST
  • एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्होंने हॉलीवुड फिल्म नोटिंग हिल की लाइन लिखा- आई एम जस्ट ए गर्ल, स्टैंडिंग इन फ्रंट ऑफ बॉय, आस्किंग हिम टू लव हर.
नुसरत भरूचा खूबसूरत फोटो. साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही है. उनके इस सिंपल फोटो में प्यार नजर आ रहा है क्योंकि नुसरत ने फोटो के कैप्शन में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की बेहद ही रोमांटिक सीन की लाइन लिखी हैं. वह लाइन है - आई एम जस्ट ए गर्ल, स्टैंडिंग इन फ्रंट ऑफ बॉय, आस्किंग हिम टू लव हर.

बता दें कि एक ब्रिटिश अमेरिकी फिल्म नोटिंग हिल के एक सीन में अभिनेत्री जूलिया रॉबर्ट अभिनेता हूग ग्रांट से कहती हैं, आई एम जस्ट ए गर्ल, स्टैंडिंग इन फ्रंट ऑफ बॉय, आस्किंग हिम टू लव हर (मैं एक लड़की हूं, एक लड़के के सामने खड़ी हूं, उससे प्यार करने के लिए कह रही हूं). वर्ष 1999 की यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म काफी हिट हुई थी.

वहीं बात करे शेयर की गई फोटो में नुसरत के लुक की तो व्हाइट आउटफिट में नुसरत की ये फोटो फैंस को काफी पंसद आ रही है. इसलिए इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो पर एक घंटे में ही एक लाख से अधिक लाइक्स मिल चुकी है. फैंस नुसरत के इस प्यार भरे अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. नुसरत ने जो फिल्म की सीन की लाइन लिखी है उससे शायद वह अपने प्यार को बयां करना चाहती हैं.

दिशा पटानी ने सोशल साइट पर शेयर किया अपना ग्लैमरस लुक ,देखें स्टनिंग फोटो

अन्य खबरें