पब्लिक इवेंट में पहुंचीं नुसरत जहां से पूछा गया बच्चे के पिता का नाम, मिला ये जवाब

Smart News Team, Last updated: Thu, 9th Sep 2021, 2:01 PM IST
  • एक्ट्रेस नुसरत जहां काफी लंबे समय से सुर्खियों में चल रही हैं. बेटे के जन्म के बाद नुसरत जहां पहली बार किसी पब्लिक इवेंट में पहुंचीं.
 नुसरत जहां अस्पताल

एक्ट्रेस और सासंद नुसरत जहां ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया. बेटे के जन्म के बाद पहली बार वह किसी सार्वजनिक इवेंट में पहुंचीं. जहां पर एक्ट्रेस से कई सवाल पूछे गए. नुसरत से पूछा गया है कि बच्चे का पिता कौन है तो इस बात से नुसरत भड़क गई और कहा कि,मुझे लगता है कि ये अस्प्ष्ट सवाल है. किसी से ये पूछना कि बच्चे का पिता कौन है, यह महिला के तौर पर किसी के चरित्र पर काला धब्बा लगाने वाला है.

इवेंट में नुसरत जहां से उनके पति के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि बच्चे के पिता को इस बात का पता है और वह वह यश के साथ पेरेंटहुड एंजॉय कर रही हैं. हालांकि उन्होंने बच्चे के पिता का नाम नहीं लिया. वहीं मां बनने के बाद नुसरत जहां ने अपने अनुभव शेयर किए कहा कि मातृत्व एक बहुत महान अनुभूति है. यह नई जिंदगी है, एक नई शुरुआत जैसा महसूस होता है. नुसरत ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है. कुछ ही दिन पहले ही नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की फोटो शेयर की थी, जिसका क्रेडिट डैडी को दिया था.

कंगना रनौत को लगा झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका की खारिज

नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें जून में सामने आईं, जब उनका बेबी बंप नजर आने लगा था. इसके बाद लगातार नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे. इस पर निखिल ने प्रेग्नेंसी की बात के बारे में कुछ भी न पता होने की बात कही. साथ ही कहा कि दोनों अलग हो गए हैं और अलग ही घरों में रहते हैं. इसके बाद ही बांग्ला एक्टर यश दास गुप्ता से रिश्ते की बात भी सामने आई.

 

अन्य खबरें