आखिरकार सामने आ ही गया नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम, बर्थ सर्टिफिकेट से खुलासा

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 3:45 PM IST
  • टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया. तबसे ही हर कोई ये जानने के बेचैन है कि आखिर बच्चे के पिता का क्या नाम है. लेकिन नुसरत जहां ने अब तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया था.
नुसरत जहां के बच्चे के पिता के नाम का खुलासा

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. कुछ समय पहले ही नुसरत जहां ने बच्चे को जन्म दिया है. अपने पति निखिल जैन से नुसरत 2020 में ही अलग हो गईं. उसके बाद एक्टर यशदास गुप्ता के संग नुसरत जहां को कई मौकों पर स्पॉट किया जा चुका है. इस सबके बीच इस बात को लेकर पिछले काफी समय से सस्पेंस बना हुआ था कि आखिर उनके बच्चे का पिता कौन है. आखिरकार अब ये सस्पेंस खत्म हो चुका है. दरअसल नुसरत जहां के बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस सर्टिफिकेट में बच्चे के पिता का नाम मेंशन है. हालांकि हर कोई बच्चे के पिता का नाम देख कंफ्यूज नजर आ रहा है. क्योंकि बर्थ सर्टिफिकेट में ना तो पिता का नाम यथ है और ना निखिल है. कोलकता म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के डॉक्यूमेंट के अनुसार अपने बच्चे का नाम नुसरत जहां ने ईशान जे दासगुप्ता रखा है. तो वहीं बर्थ सर्टिफिकेट में बच्चे के पिता का नाम देबाशीश दासगुप्ता लिखा हुआ है. अगर इस नाम को देख आप भी कंफ्टूज हो रहे हैं तो बता दें यशदास गुप्ता का रियल में यही नाम है.

नुसरत जहां के बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने मचाया तहलका, जूलरी एड का वीडियो वायरल

 नुसरत की प्रेग्नेंसी से लेकर डिलिवरी तक हर समय नुसरत के संग यश दासगुप्ता को देखा गया. वहीं जब अपने बच्चे को लेकर अस्पताल से नुसरत घर आ रही थीं, उस दौरान भी यश ही गाड़ी चलाते हुए नजर आए थे. मालूम हो 26 अगस्त को नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया. पति निखिल जैन से अलग होने के बाद उन्होंने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, और उस दौरान भी वो यश दासगुप्ता को डेट कर रही थीं. 

 

अन्य खबरें