14 अक्टूबर को पीएम मोदी से 'मन की बात' करेंगे सुशांत के फैंस, मांगेंगे इंसाफ

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 04:35 PM IST
  • सुशांत के फैन्स अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधे तौर पर सुशांत के लिए इंसाफ की मांग करने जा रहे हैं. इस मामले में न्याय की अपील भी उनकी बात में शामिल होगी.
14 अक्टूबर को पीएम मोदी से 'मन की बात' करेंगे सुशांत के फैंस

सुशांत के फैन्स अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधे तौर पर सुशांत के लिए इंसाफ की मांग करने जा रहे हैं. इस मामले में न्याय की अपील भी उनकी बात में शामिल होगी. दरअसल ,पीएम मोदी की 'मन की बात कार्यक्रम के दौरान सुशांत के फैन्स उनके लिए न्याय की अपील करने जा रहे हैं और खुद इस बात की जानकारी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया पर दी.

श्नेता ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि न्याय और सच्चाई के लिए हमारी आवाज उठाने का ,यह एक अवसर की तरह लगता है #MannKiBaat4SSR हम इस प्रयास में एकजुट रह सकते है और पता चलता है कि जनता भी न्याय का इंतजार कर रही है. मैं भी अपने परिवार का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि हमेशा हमारे साथ खड़े हो.

शाहिद कपूर ने शेयर किया फनी वीडियो, भाई ईशान बोले- ‘ये है आपका असली रूप’

14 अक्टूबर को सुशांत को गुजरे हुए 4 महीने हो जायेंगे, इस मौके पर कार्यक्रम का आयोजन होगा. पीएम मोदी की मन की बात में सुशांत के फैन्स अपना मैसेज रिकॉर्ड करके या सीधे मैसेज के जरिये एक ऑनलाइन पोर्टल पर भेज सकेंगे. सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम में जो भी अपने मैसेज पोस्ट करेगा उन्हें पीएमओ और पीएम के अन्य आध‍िकार‍िक अकाउंट हैंडल्स को टैग करना होगा. 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक सुशांत के लिए अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचाने का मौका मिलेगा.

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक पुरी तरह से सुलझ नहीं पाई है. हालांकि सीबीआई जांच में लगी हुई है. एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह की मौत आत्महत्या माना है.

अन्य खबरें