21 वीं सालगिरह पर माधुरी दीक्षित ने पति संग शेयर की खूबसूरत फोटो, लिखा ये मैसेज

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 07:35 PM IST
  • बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित 17 अक्टूबर 1999 को डॉ श्रीराम नेने संग शादी के बंधन में बंधी थीं. आज यानी 17 अक्टूबर 2020 को ये कपल अपना 21वां सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है. ऐसे में माधुरी दीक्षित ने स्पेशल मैसेज के साथ खूबसूरत फोटो शेयर किया है.
माधुरी दीक्षित ने 1999 में श्रीराम नेने संग लिए थे साथ फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ श्रीराम नेने आज यानी 17 अक्टूबर को अपना 21वीं एनिवर्सरी को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित ने बेहद ही स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. अपने पोस्ट में माधुरी दीक्षित ने जिक्र किया है कि अपनी लाइफ में वो राम को पाकर बेहद ही खुश हैं. डॉ श्रीराम नेने के संग माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं. उसमें से एक फोटो पुरानी है, तो एक हाल फिलहाल की है. 

फोटो को शेयर कर माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा है कि एक और साल की शुरूआत आज से हो गई. एक दूसरे से हम लोग इतने अलग हैं, फिर भी बहुत समात हैं. आप मुझे मिले मैं बहुत आभारी हूं. राम, हमें और आपको सालगिरह मुबारक हो. माधुरी दीक्षित के पोस्ट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने में लगे हुए हैं. माधुरी दीक्षित के पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ ने कॉ़मेंट करते हुए लिखा है- मैम हैप्पी एनिवर्सरी. 

जान का गाना सुन इंप्रेस हुईं निक्की तंबोली, सबके सामने कर डाला ये काम

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है- मैजिकल माधुरी जी और राम जी को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं. तो वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-आप दोनों का साथ हमेशा बना रहे. बता दें शादी के बाद कुछ सालों के लिए माधिरी दीक्षित इंडस्ट्री से दूर हो गईं थी, और अमेरिका शिफ्ट हो गईं थी.

अन्य खबरें