छठ के मौके पर अनु दुबे का सॉन्ग सवा लाख के साड़ी भींजे बना महिलाओं की पहली पसंद

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 1:42 PM IST
  • छठ को आस्था और श्रद्धा का महापर्व माना जाता है, ऐसे में लोग छठ सॉन्ग सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर सिंगर अनु दुबे का सॉन्ग सवा लाख के साड़ी भींजे जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.
अनु दुबे का सॉन्ग वायरल

भोजपुरी सिंगर अनु दुबे का सॉन्ग सवा लाख के साड़ी भींजे महिलाओं की पहली पसंद बन चुका है. आस्था और श्रद्धा का महापर्व छठ के मौके पर इस गाने को खूब सुना जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस गाने की काफी धूम देखने को मिल रही है.  अनु दुबे के सॉन्ग सवा लाख के साड़ी को अभी तक 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं. ये पहला मौका नहीं है जब अनु दुबे के किसी गाने को इतना पसंद किया जा रहा हो. अनु दुबे कोई भी गाना गाती हैं, फैंस उस गाने को खूब पसंद करते हैं. वैसे ज्यादातर अनु दुबे को छठ सॉन्ग गाते हुए सुना जाता है. छठ के मौके पर फैंस बेसब्री से उनके सॉन्ग का इंतजार करते रहते हैं. 

शारदा सिन्हा का इमोशनल छठ गीत ‘पहिले पहिले छठी मईया’ यूट्यूब पर हो रहा ट्रेंड

वैसे तो अनु दुबे का ये सॉन्ग लेटेस्ट नहीं है, ये साल 2019 में ही रिलीज हुआ था. लेकिन अनु दुबे का जादू फैंस के सर चढ़कर बोलता है. अनु दुबे की शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. सिर्फ बिहार और यूपी के नहीं बल्कि कई स्टेट के लोग ऐसे हैं, जो अनु दुबे की अवाज के फैन हैं.

अन्य खबरें