शादी की सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने लिखी पति विराट कोहली को मिस करने की बात

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 09:14 PM IST
  • एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी को तीसरी सालगिरह पर अपने पति को याद करते हुए लिखा एक प्यारा नोट. जिसने उनके फैन्स का दिल छू लिया है.
 अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कि शादी कि तीसरी सालगिरह है. ऐसे में अनुष्का शर्मा ने अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के लिए सोशल मीडिया पर एक खास मेसेज लिखा है. अनुष्का शर्मा का ये मेसेज बहुत ही खास है उनके जीवन में. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के इस मेसेज को कुछ मिनट में ही 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है. अनुष्का शर्मा ने अपने मेसेज में लिखा है कि - ' विराट कोहली अभी अनुष्का शर्मा के साथ नहीं है.

 वो अभी ऑस्ट्रेलिया में है और अनुष्का शर्मा बेबी मुंबई में है.' हमारे तीन साल हुए और जल्दी ही हम तीन होंगे.' अनुष्का का ये मेसेज बहुत ही ज्यादा खास है विराट कोहली के लिए.अनुष्का शर्मा से पहले उनके पति विराट कोहली ने मंडप कि एक फोटो शेयर कि है जिसमे उन्होंने एक प्यार भरा नोट भी लिखा है. 

प्रियंका चोपड़ा बचपन में पिता की फौजी ड्रेस पहना करती थीं, जानें क्यों

इस तरीके से विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को अपनी शादी को तीसरी सालगिरह कि बधाई दी है. अनुष्का शर्मा जल्द जी एक बच्चे को जन्म देंगी जनवरी में. अनुष्का शर्मा को अक्सर बेबी बंप फ्लौंट करते देखा गया है. अनुष्का शर्मा पहली बार मां बनने जा रही है. ये एहसास उनके ओर उनके लिए बहुत ही खास है.

अन्य खबरें