ट्विटर पर फैन ने हिना खान से पूछी सिद्धार्थ शुक्ला के घर ना जाने की वजह, मिला ये जवाब

Smart News Team, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 5:25 PM IST
  • 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया. ऐसे में कई सेलेब्स सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर और शमशान घाट पर गए थे. लेकिन हिना खान नदारत रहीं, ऐसे में फैंस उनसे इस बारे में लगातार पूछ रहे हैं.
सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर अभी भी लोगों का विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है. हर कोई सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की पुरानी फोटो और वीडियो को शेयर कर रहा है. तो वहीं कुछ लोग हिना खान से सवाल कर रहे हैं कि आखिर वो अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला के घर क्यों नहीं गईं. लोग इस बाद को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करने में लगे हुए हैं. हिना ने भी इस सवाल का जवाब बहुत ही अच्छे तरीके से दिया है. जवाब देते हुए हिना खान ने ये बताया है कि आखिर वो सिद्धार्थ के घर क्यों नहीं जा सकीं.

दरअसल हाल ही में एक यूजर ने ट्विटर पर निराशा भरा पोस्ट शेयर कर पूछा कि सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त होने के बाद भी हिना आप उनके घर नहीं गईं. ऐसा क्या हो गया, प्लीज बताएं. तो वहीं हिना खान ने भी यूजर को जवाब देते हुए रीट्वीट कर लिखा- मैं मुंबई में नहीं हूं सर, मुझे इस दिल तोड़ने वाली खबर के बारे में एयरपोर्ट पर पता चला. अभी भी मैं मुंबई में नहीं हूं. साथ ही हिना खान ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की.

हिना खान पोस्ट

अक्षय कुमार ने फीमेल फैन को दिखाया एटिट्यूड, हो रहे जमकर ट्रोल

हिना खान के इस पोस्ट की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. हिना खान के संग हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए नजर आ रहा है. तो वहीं कुछ लोगों ने हिना को सपोर्ट करते हुए कहा कि वो पहले ही बता चुकी हैं कि मुंबई में नहीं हैं. मालूम हो सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान बिग बॉस के घर में खास मेहमान बनकर गए थे, और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी.

 

अन्य खबरें